Homeमनोरंजनमिन्नल मुरली’ की कहानी केरल के जेसन की, Netflix पर रिलीज हुवा...

मिन्नल मुरली’ की कहानी केरल के जेसन की, Netflix पर रिलीज हुवा धांसू ट्रेलर…..

मिन्नल मुरली’ की कहानी केरल के जेसन की, Netflix पर रिलीज हुवा धांसू ट्रेलर

सम्यक नाहटा, OFFICE DESK :- मिन्नल मुरली’ की कहानी केरल के जेसन की है. जेसन एक लड़की से प्यार करता है लेकिन उसका पुलिस अफसर पिता बेटी की शादी किसी और से तय कर देता है.

एक दिन एक खगोलीय घटना घटती है और एक अन्य शख्स पर बिजली आकर गिरती है. इस तरह जेसन में कुछ बदलाव आ जाते हैं, और उसकी जिंदगी बदल जाती है. लेकिन फिल्म में एक विलेन भी है, और इस तरह हीरो और विलेन में गजब का संतुलन बैठाया गया है।

डायरेक्टर बेसिल जोसफ ने बहुत ही साधारण माहौल, चीजों से शानदार कहानी गढ़ी है, और दिखा दिया है कि सुपरहीरो की फिल्म बनाने के लिए भव्यता की जरूरत नहीं होती है.

इस तरह मिन्नल मुरली की कहानी में दिखाई गई जगहें और माहौल बिल्कुल साधारण लेकिन गहरे तक असर करने वाला है. इस तरह बेसिल ने कहानी को सिम्पल लेकिन डायरेक्शन में असाधारण प्रयोग किए हैं।

‘मिन्नल मुरली’ में एक्टिंग

साउथ सिनेमा पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से काफी आगे दौड़ रहा है. 2021 की टॉप फिल्मों में अधिकतर नाम साउथ की फिल्मों के ही हैं. टॉविनो थॉमस की मिन्नल मुरली भी ऐसी ही कहानी है.

जिसका हीरो एक साधारण इंसान है, लेकिन असाधारण ताकत आने के बाद वह किस तरह सुपरहीरो बन जाता है, इसे देखना मजेदार है।

टॉविनो थॉमस इस किरदार में गहराई तक उतरे हैं, और बहुत ही शिद्दत के साथ इस किरदार को निभाया है. फिल्म में गुरु सोमसुंदरम का रोल भी मजेदार है. इस तरह मिन्नल मुरली ने दिखा दिया है कि बड़े बजट और भव्यता के बिना भी सुपरहीरो मूवी बनाई जा सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: