HomeमनोरंजनTraditional Marriage के बाकी Functions को पूरा कर रही हैं Swara Bhaskar,...

Traditional Marriage के बाकी Functions को पूरा कर रही हैं Swara Bhaskar, यहां जानें दिल्ली से बरेली तक का पूरा प्लान …

Traditional Marriage के बाकी Functions को पूरा कर रही हैं Swara Bhaskar, यहां जानें दिल्ली से बरेली तक का पूरा प्लान …

सम्यक नाहटा, OFFICE DESK :- बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया है. जिसके बाद से वो चर्चा में बनी हुई है.

12 मार्च से स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे, तो वहीं आज यानी 16 मार्च को दिल्ली में उनकी शादी और रिसेप्शन होगा. अब धीरे-धीरे वो अपने ट्रेडिशनल मैरिज कर बाकी फंक्शन्स कर रही हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई भी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहीं स्वरा

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और बहेड़ी निवासी फहाद, 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. इस बात की जानकारी स्वरा ने ट्वीट करके दी थी. वहीं अब आज 16 मार्च को दिल्ली में विधिवत शादी और रिसेप्शन होने वाला है.

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की हल्दी, मेहंदी और संगीत के फोटोज-वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं.

19 मार्च को दावत-ए-वलीमा

एक ओर जहां दिल्ली में शादी-रिसेप्शन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, तो दूसरी ओर बरेली के बहेड़ी में मोहल्ला इस्लाम नगर स्थित ससुराल को स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के लिए सजाया जा रहा है.

फहाद के पिता जीरार अहमद ने बताया कि शादी के कार्यक्रम से एक दिन पहले दिल्ली में ही कव्वाली का कार्यक्रम रखा गया है. 19 मार्च को बरेली में नैनीताल रोड स्थित एक मैरिज हॉल में दावत-ए-वलीमा होगा, जिसकी तैयारियां चल रही हैं

करीबी दोस्त और खास रिश्तेदार होंगे शामिल

एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ही शादी के लिए इनवाइट किया है. सिर्फ यही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने यह सुनिश्चित किया

कि शादी के इनवीटेशन कार्ड में कोई भी डेट मेंशन न हो ताकि शादी से जुड़ी कोई भी जानकारियां लीक न हों. कहा जा रहा है कि सोनम कपूर, दिव्या दत्ता, फराज अंसारी और इंडस्ट्री से जुड़े कुछ करीबी लोग इस शादी में शामिल हो सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: