HomeमनोरंजनGaslight : wheelchair पर बैठकर रोल करना था चैलेंजिंग, ‘Gaslight’ फिल्म को...

Gaslight : wheelchair पर बैठकर रोल करना था चैलेंजिंग, ‘Gaslight’ फिल्म को लेकर Sara Ali ने साझा किया अनुभव

Gaslight : wheelchair पर बैठकर रोल करना था चैलेंजिंग, ‘Gaslight’ फिल्म को लेकर Sara Ali ने साझा किया अनुभव

सम्यक नाहटा, Gaslight : सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह गैसलाइट (Gaslight) फिल्म 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म सस्पेंस से भरपूर है यह पहली दफा है

कि सारा अली खान जैसी ग्लैमरस अदाकारा इस तरह की सस्पेंस फिल्म करने वाली है. फिलहाल पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. इस दौरान ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म से जुड़े हुए

कई अनुभव शेयर किए हैं. इस movie में राहुल देव (Rahul Dev) और अक्षय ओबेरॉय भी हैं. फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर देख सकते हैं.

इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का रोल काफी अलग है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान मैंने बताया कि यह रोल उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा इस रोल को करने में उन्हें मजा भी आया लेकिन इसके साथ चैलेंज भी बहुत ज्यादा था.

सारा ने कहा की, व्हील चेयर को कैसे चलाना है, यह सीखना बहुत जरूरी होता है. जब आप व्हील चेयर पर होते हो, तो आपका एक नेचर बन जाता है कि दाएं, बाएं, ऊपर, नीचे, रुको. आपको व्हील चेयर को कंट्रोल करना आना चाहिए. भगवान की दुआ से मुझे अपनी रियल जिंदगी में कभी व्हील चेयर की जरूरत नहीं पड़ी.

कैसे उसे शारीरिक तौर पर पूरी तरह अपनाना होता है, वो कहीं ना कहीं मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था. लेकिन मेहनत से क्या नहीं होता. दूसरा, एक ऐक्टर के तौर पर आप अपनी भावनाएं दिखाने के लिए अपनी बॉडी का भी इस्तेमाल करते हैं. लेकिन यहां वह ऑप्शन नहीं था. ऐसे में, व्हील चेयर पर बैठी लड़की का रोल करना मेरे लिए एक चुनौती थी.

मिस कर रही हूं बड़ा पर्दा

पिछले कुछ समय से सारा अली खान की फिल्में ओटीटी पर ही फ्लैश हो रहे हैं इसे लेकर भी सारा अली खान ने बातें कही है. उन्होंने कहा कि बेशक बड़े पर्दे को मैं मिस कर रही हूं लेकिन यह फिल्म की कहानी पर डिपेंड करता है कि वह कितना चलेगी, फिर चाहे वो टीटी में रिलीज हो या फिर बड़े पर्दे में.

उन्होंने कहा कि मुझे इंतजार है कि मैं जल्द बड़े पर्दे पर आ सकूं. लेकिन अपनी आखिरी फिल्म अतरंगी रे की रिलीज के बाद मैं ये भी देख चुकी हूं कि अगर आपकी कहानी अच्छी हो, आपकी परफॉर्मेंस रियल हो और अगर आप सच्चाई के साथ अपनी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाना चाह रहे हैं, तो उसे दर्शकों का प्यार तो मिलेगा ही मिलेगा. उस प्यार को आप महसूस करिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: