Homeमनोरंजन3 Idiots Sequel : 14 साल बाद गर्दा उड़ाने आएगी फिल्म थ्री...

3 Idiots Sequel : 14 साल बाद गर्दा उड़ाने आएगी फिल्म थ्री इडियट्स, सीक्वल को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, करीना कपूर ने कही ये बात….

3 Idiots Sequel : 14 साल बाद गर्दा उड़ाने आएगी फिल्म थ्री इडियट्स, सीक्वल को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, करीना कपूर ने कही ये बात

सम्यक नाहटा, मुंबई : राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, कुछ ही देर पहले करीना कपूर खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है

जिसमें एक्ट्रेस3 इडियट्स के सीक्वल पर बात करती नजर आ रही हैं. करीना कपूर ने साफ-सीधे शब्दों में तो फिल्म का सीक्वल नहीं अनाउंस किया है लेकिन एक्ट्रेस की बातों से लोगों ने 3 इडियट्स के सीक्वल को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

फिल्म ‘3 इडियट्स’ को लेकर करीना कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है। वो एक प्रैंक है या हकीकत ये तो अभी साफ नहीं है। मगर वह ‘3 इडियट्स’ का ही जिक्र करती हैं।

वह शिकायत करती हैं कि जब वह शिकायत पर थीं तो सबने एक प्लानिंग की। उन्होंने एक वायरल क्लिप भी देखी जहां आमिर, शरमन और आर माधवन इस फिल्म को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। करीना ने कहा कि ये तीनों जरूर कुछ छिपा रहे हैं। उन्होंने उनसे भी छिपाया। फिर उन्होंने बोमन ईरानी को इस बारे में कॉल लगाया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की थी कि वह 3 इडियट्स का सीक्वल बनाएंगे।

फ्रेंचाइजी को लेकर उन्होंने कहा था कि अभी राइटिंग का काम चल रहा है। वह अपने को-राइटर अभिजात जोशी के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि इसके सीक्वल में कास्ट क्या होगी क्या प्लॉट होगा और कब तक ये फ्लोर पर आएगी। इस बारे में डायरेक्टर ने डिटेल साझा नहीं की थी।

बता दें, फिल्म 3 इडियट्स साल 2009 में रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान रैंचो के किरदार में, आर माधवन फरहान कुरैशी और शरमन जोशी को राजू रस्तोगी के किरदार में देखा गया था। वहीं फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: