HomeमनोरंजनENTERTAINMENT NEWS : ‘अनुपमा’ की माया का बोल्ड अवतार देखकर हटा नहीं...

ENTERTAINMENT NEWS : ‘अनुपमा’ की माया का बोल्ड अवतार देखकर हटा नहीं पाएंगे नजर, पहने इतने छोटे कपड़े कि दिखने लगा…

ENTERTAINMENT NEWS : ‘अनुपमा’ की माया का बोल्ड अवतार देखकर हटा नहीं पाएंगे नजर, पहने इतने छोटे कपड़े कि दिखने लगा…

मुंबई : Chhavi Pandey ‘अनुपमा’ स्टार प्लस की हाई टीआरपी सीरियल में से एक है। इस धारावाहिक की टीआरपी बहुत ही हाई है। इसके दर्शकों को सीरियल के टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार रहता है।

लेकिन बीते कुछ दिनों ने इसके दर्शकों को माया को देखकर दर्शकों को बेहद गुस्सा आता होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि माया, अनुज और अनुपमा के बीच कबाब में हड्डी जो बन गई थी। लेकिन माया यानि छवि पांडे को एक बार अगर रियल लाइफ में देख लेंगे तो उससे नफरत करने के बजाए प्यार करने लगेंगे। जी हां छवि पांडे रियल लाइफ में बेहद सरल और शांत है।

छवि पांडे स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। इसमें वह माया बनकर अनुज और छोटी अनु की जिंदगी में कुंडली मारकर बैठी हुई हैं। उनके दर्शक पर्दे पर जितनी नफरत करते हैं। उससे कहीं ज्यादा छवि पांडे को प्यार देते हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम बायो में खुद को सिंगर और डांसर बताया हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने कथक में ट्रेनिंग भी ले रखी है। कहा ये भी जाता है कि उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है।
वह शास्त्रीय संगीत में संस्कृति मंत्रालय नई दिल्ली से नेशनल स्कॉलर हैं। छवि पांडे ने ‘अनुपमा’ करने से पहले कई और शोज में काम किया है। वह 2008 में कलर्स के रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1’ में एक कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और सेमी फाइनलिस्ट की रेस तक दौड़ी थीं।
इन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म Bidesia में काम किया है। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने ‘सजदा तेरे प्यार में’ में आलिया का किरदार निभाया था। फिर 2012 में ये ‘संग मेरे डोल तू’ में देबलीना चटर्जी के रोल में दिखाई दी थीं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: