Homeजरा हटकेBB 16 : अपकमिंग एपिसोड में देखने मिलेगा जमकर हंगामा, हाथ जोड़कर...

BB 16 : अपकमिंग एपिसोड में देखने मिलेगा जमकर हंगामा, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाएंगी Sumbul…

BB 16 : अपकमिंग एपिसोड में देखने मिलेगा जमकर हंगामा, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाएंगी Sumbul…

OFFICE DESK :- बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है. शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) में झगड़ा होगा,

जो धीरे से हाथापाई तक पहुंच जाएगा. इनके झगड़े के बीच टीना दत्ता (Tina Datta) और सुम्बुल (Sumbul Touqeer) अपने ही मुद्दे पर झगड़ना चालू हो जाती हैं.

सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) और टीना के इस फाइट के बीच टीना गुस्से में सुम्बुल को शालीन के लिए पोजेसिव कहती दिखाई दे रही हैं. इस झगड़े का एक वीडिया सामने आया है.

झगड़े पर सलमान लेंगे फैसला

बिग बॉस के शुक्रवार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से सभी घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे.

पहले तो शालीन (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) दोनों में से कौन गलत है, उसपर एक्शन लेते हुए सलमान खान (Salman Khan) सजा सुनाएंगे.

इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से शालीन भनोट की वजह से सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को आड़े हाथ लेंगे.

हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते नजर आईं इमली

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) सुम्बुल को फटकार लगाते हुए कहेंगे कि वह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को लेकर ऑब्सेसड हैं. सलमान खान के इतना कहते ही टीना दत्ता (Tina Datta) भी अपनी हांमी दर्ज कराती दिखाई देगी.

इसके साथ ही सलमान खान के इतना कहते ही इमली सीरियल फेम सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) उनके सामने हाथ जोड़कर रोते हुए

कहने लगीं कि ‘उन्हें घर जाना है’. सलमान खान (Salman Khan) अब सुम्बुल की इस हरकत पर क्या सुनाते हैं ये अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: