Homeजरा हटके‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज, हो रही अच्छी...

‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज, हो रही अच्छी कमाई…

‘धोखा : राउंड द कॉर्नर’ इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज, हो रही अच्छी कमाई…

मुंबई। OTT पर इस हफ्ते रिलीज आर माधवन (R madvan) अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार स्टारर ‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

धोखा: राउंड द कॉर्नर’ एक क्राइम थ्रिलर है, जो थिएटर्स में 23 सितंबर को रिलीज हुई थी. लेकिन थिएटर्स में इस फिल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिला. अब वही फिल्म OTT में अच्छी कमाई कर रही है.

फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, लेकिन खास बात यह है कि इसे किसी भी डिवाइस पर 199 रुपए में देखा जा सकता है.

थियेटर में फिल्म को अच्छा खासा घटा हुआ था.’बीस करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने तब मात्र 3.76 करोड़ रुपए कमाए. मेकर्स अब इसकी रकम वसूलने के लिए ही इसे OTT पर लेकर आए हैं.

फिल्म ‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ को कुकी गुलाटी (kuki gulati) ने डायरेक्ट किया है. Film की कहानी यथार्थ और उसकी पत्नी सांची (आर माधवन और खुशाली कुमार) के साथ बिताए खुशनुमा पलों से होती है. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं, पर धीरे-धीरे उनके रिश्ते में खटास आने लगती है. नौबत तलाक तक पहुंच जाती है.

एक दिन यथार्थ और सांची के बीच बड़ी लड़ाई होती है. जब यथार्थ अपने काम से घर लौट रहा होता है, तो उसे पता चलता है कि उसके घर में उसकी पत्नी को खूंखार आतंकवादी गुल ने होस्टेस बना लिया है.

पुलिस अफसर एसीपी हरिश्चंद्र मलिक को यथार्थ बताता है कि उसकी पत्नी मानसिक रोगी है और वह पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से पीड़ित है. इसी कहानी के बीच जो ट्विस्ट और टर्न आते हैं वो हैरान कर देते हैं. फिल्म की यही कहानी अब लोगो को OTT में पसंद आ रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: