Homeजरा हटकेVijay Deverakonda और लोगों की नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने कर की...

Vijay Deverakonda और लोगों की नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने कर की शादी, जानिए क्या है फोटो का सच …

Vijay Deverakonda और लोगों की नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने कर की शादी, जानिए क्या है फोटो का सच …

OFFICE DESK :- साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फोटो इन दिनों मीडिया में आग की तरह फैल रही है.

यह कोई सामान्य फोटो नहीं बल्कि गले में वरमाला डाले हुए फोटो है. शादी की यह फोटो देख फैंस और सिनेमा जगत में बवाल मच गया है. हर किसी के मन में एक ही सवाल है की आखिर कब हुई इन दोनो की शादी?

लेकिन कभी कभी आखों देखा भी सच नहीं होता ऐसी ही कुछ कहानी है इस फोटो की, जिसे एक फैन ने बना डाली है. शादी के जोड़े में दोनो ही बेहद सुंदर लग रहे हैं.

इस फोटो में विजय देवरकोंडा ने जहां व्हाइट कलर की शरेवानी पहनी है, तो वहीं एक्ट्रेस Rashmika Mandanna ने क्रीम लहंगा पहना हुआ है. तस्वीर में दोनों सितारे गले में व्हाइट कलर की वरमाला डाले नजर आ रहे हैं

बता दें कि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की वायरल हो रही यह तस्वीर दरअसल झूठी है.

बात यह है की विजय के एक फैन ने एक्टर की तस्वीर को मॉर्फ्ड किया है और यह फोटो फैन- एडिटेड हैं. ऐसे में विजय और रश्मिका की शादी की खबर भी पूरी तरह से झूठी है.

ये बात सच है की किसी समय इन सितारों के अफेयर और डेटिंग की बात सामने आई थी, लेकिन इसपर जल्दी ब्रेक भी लग गया अब फैन के दिखाए हुए सपने कब कैसे और कहां सच होते है यह तो देखने वाली बात है

‘कॉफी विद करण’ में हुआ था कई खुलासा

विजय इंडस्ट्री के मोस्ट डिसाइरेवल एक्टर हैं. कई मॉडल और एक्ट्रेस विजय पर मर मिटी हैं. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में विजय के लिए अपनी चाहत जाहिर कर चुकी हैं.

हालांकि ‘लाइगर (Liger)’ स्टार का नाम नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जाता है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि Vijay और Rashmika एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ‘कॉफी विद करण’ में एक्टर ने इन सब खबरों को अफवाह बता दिया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: