Google search engine
Homeजरा हटकेShraddha Murder Case : श्रद्धा के टुकड़े फ्रीज में थे और नए...

Shraddha Murder Case : श्रद्धा के टुकड़े फ्रीज में थे और नए शिकार की तलाश में था आफताब… ये हैं चौकाने वाला नया खुलासा

Shraddha Murder Case : श्रद्धा के टुकड़े फ्रीज में थे और नए शिकार की तलाश में था आफताब… ये हैं चौकाने वाला नया खुलासा

Shraddha Murder Case Latest News : दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने Bumble ऐप पर एक महिला साइकोलॉजिस्‍ट को डेट किया. यह साइकोलॉजिस्‍ट आफताब से मिलने महरौली वाले फ्लैट पर आई थी. उस वक्‍त श्रद्धा की लाश के टुकड़े फ्रिज में ही रखे थे.

दिल्ली पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस में एक और बेहद अहम सुराग हाथ लगा है. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसे श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब छतरपुर स्थित अपने फ्लैट पर लेकर आया था.

खास बात यह है कि यह लड़की जब फ्लैट पर आई थी तो श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज में रखे थे. पुलिस ने इस लड़की से पूछताछ भी की है

कि क्या उसे मालूम था कि आफताब ने फ्रिज में शव के टुकड़े रखे हैं. जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि आफताब उस लड़की से श्रद्धा की हत्या के बाद डेटिंग ऐप के जरिए मिला था.

आफताब के बाद फ्लैट पर आने वाली यह लड़की पेशे से मनोवैज्ञानिक है. इस लड़की के बारे में जांच के शुरूआती दिनों से ही पुलिस पता लगा रही थी. दरअसल, पुलिस को यह पता चला था

कि आफताब डेटिंग ऐप के जरिये कुछ लड़कियों के संपर्क में है और इसमें से एक लड़की हत्या के बाद उसके फ्लैट पर आई भी थी. तभी से पुलिस इस लड़की की पहचान करने में जुटी थी. पुलिस ने डेटिंग ऐप सहित अन्य दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म से संपर्क कर डिटेल मांगी थी.

तीन से चार लड़कियों के संपर्क में था आफताब

पुलिस को पता चला है कि आफताब श्रद्धा के बाद तीन से चार अन्य लड़कियों संपर्क में डेटिंग ऐप के जरिये था. इसे लेकर पुलिस जांच भी कर रही है,

लेकिन इसमें से आफताब के फ्लैट पर आने की सिर्फ एक ही लड़की का अभी तक पता चला था. बाकी से उसकी बातचीत और चैट की डिटेल हासिल कर उनका पता लगाने का प्रयास भी किया जा रहा है.

13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

आफताब की पुलिस हिरासत शनिवार को खत्म हो गई. अदालत ने शनिवार को उसे 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अंबेडकर अस्पताल में करीब 230 बजे सीएमओ के कमरे ही विशेष अदालत लगाई गई थी. करीब एक घंटे चली कार्रवाई के बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

अदालत में पुलिस ने चाकुओं का जिक्र किया

दिल्ली पुलिस ने अदालत को बताया कि आफताब के फ्लैट से पांच चाकू बरामद किए गए थे. चाकूओं को एफएसएल भेजा है,

ताकि पता लगाया जा सके कि श्रद्धा की हत्या के लिए उनका इस्तेमाल हुआ था या नहीं. यहां बता दें कि आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट शुक्रवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में करीब तीन घंटे तक किया गया था.

साजिश के तहत मारने के मिल रहे सबूत

श्रद्धा हत्याकांड मामले के आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ 120 बी यानी साजिश के तहत हत्या करने की धारा भी जोड़ी जा सकती है. दरअसल, आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा का कत्ल गुस्से में अचानक नहीं किया था.

बल्कि ये कत्ल उसने पूरी प्लानिंग के साथ किया था. अब तक की तफ्तीश इस तरफ ही इशारा कर रही है. उसने कत्ल की प्लानिंग पहले ही कर ली थी और प्लान के तहत ही मुंबई छोड़ना था. इसलिए वह हिमाचल गया था. इसके बाद वह दिल्ली आया. इसके मद्देनजर पुलिस अपनी तफ्तीश आगे बढ़ा रही है.

पॉलीग्राफ में एक ही सवाल बार-बार पूछा

माना जा रहा है कि आफताब जानबूझकर गुस्से में कत्ल करने की बात कह रहा है. ऐसा कह कर वो कानूनी फायदा लेना चाहता है. पुलिस को भी आफताब के बयान पर यकीन नहीं है.

यही वजह है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब से एक सवाल बार-बार पूछा गया कि उसने श्रद्धा का कत्ल अचानक गुस्से में किया था या फिर सोच समझी साजिश के तहत. हालांकि पॉलीग्राफ टेस्ट का फाइनल सेशन अभी पूरा नहीं हो सका है. फाइनल पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आरोपी के नार्को टेस्ट की तैयारी करेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments