Homeजरा हटकेमहिला फुटबॉल फैन पर भड़के लोग, ड्रेस को लेकर हो रहा बवाल.....

महिला फुटबॉल फैन पर भड़के लोग, ड्रेस को लेकर हो रहा बवाल…..

OFFICE DESK :- कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप चल रहा है. फीफा वर्ल्ड कप में शामिल हो रहे टीमों को सपोर्ट करने के लिए अलग-अलग देश के फैन भी कतर पहुंचे हैं.

इनमें से एक महिला फैन को लोग ‘वर्ल्ड कप का सबसे हॉट फैन’ बता रहे हैं. अब इस महिला फैन ने कतर में एक ऐसी हरकत कर दी है कि वहां के लोग गुस्से में हैं. यहां तक कि उन पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.

इस महिला फैन का नाम इवाना नॉल है. वह क्रोएशिया की हैं और इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर हैं. सबसे पहले तो वह क्रोएशिया और मोरक्को के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले में दिखी थीं. वह लाल और सफेद रंग के चेकबोर्ड ड्रेस में अपनी टीम को सपोर्ट कर रही थीं.

30 साल की इवाना को पहले ही वार्निंग दे दी गई थी कि वह कतर में सिर्फ कंजरवेटिव आउटफिट ही पहने. इवाना ने क्रोएशिया को चियर करते हुए इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए.

उन्होंने क्रोएशिया और मोरक्को के मैच के पहले स्टेडियम के बाहर से फोटोज शेयर किए थे. खास बात यह भी है कि उन्होंने फोटो शेयर करते हिए फीफा को भी टैग किया था.

इवाना ने मैच के बाद स्टेडियम के अंदर के दो फोटोज शेयर किए. बता दें कि क्रोएशिया और मोरक्को का मैच ड्रा हो गया था. इस पर उन्होंने लिखा- हमलोगों ने आज बेस्ट नहीं खेला.

महिला फुटबॉल फैन पर भड़के लोग, ड्रेस को लेकर हो रहा बवाल

लेकिन ये सिर्फ एक वार्म अप था. इसके बाद इवाना ने एक और पोस्ट किया है. इसमें वह एक तलाब के पास जी-स्ट्रिंग स्विमिंग सूट में वीडियो शूट करवाती दिखीं. इस पोस्ट को देखकर लोग भड़क गए.

एक यूजर ने लिखा- इस देश और हमारे धर्म की इज्जत करो. दूसरे ने लिखा- शर्म करो, दूसरे के कल्चर की इज्जत करो. तीसरे ने लिखा- प्लीज दूसरे देशों के धर्म और कस्टम की इज्जत करो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: