Homeजरा हटकेVicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को पूरा होने वाला है...

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को पूरा होने वाला है एक साल, जानिए कहां जाने की है प्लानिंग …

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को पूरा होने वाला है एक साल, जानिए कहां जाने की है प्लानिंग …

OFFICE DESK :- बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी में से एक Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को जल्दी 1 साल पूरे हो जाएंगे.

इस कपल ने साल 2021 में 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही शादी किया था. शादी में बेहद सीमित लोगों को शामिल हुए थे. अब ये कपल आने वाले 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाला है.

वैसे तो हम सब जानते ही हैं कि एक्टर और एक्ट्रेस की लाइफ इतनी बिजी रहती है फिर अगर बात Vicky और Katrina की की जा रही हो तो यह व्यस्तता और भी कहीं ज्यादा बढ़ जाता है. यही कारण है कि इस क्यूट से कपल ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को अकेले सेलिब्रेट करने का प्लान किया है

रिपोर्ट की माने तो Vicky Kaushal और Katrina Kaif अपनी शादी की पहली सालगिरह पर मालदीव जाने की प्लानिंग की है. ये दोनों मालदीव जाएंगे और साथ में क्वालिटी टाइम बिताएंगे. कपल के पास कई प्रोजेक्ट थे जिसके चलते दोनों को लंबी छुट्टी पर जाने का मौका नहीं मिला.

लेकिन Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने पहले ही प्लान कर लिया था कि फर्स्ट एनिवर्सरी को वह कुछ खास तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं. इसके लिए किसी पार्टी या पॉपुलरटी से एक दूसरे के लिए टाइम निकालना चाहते हैं और यही कारण है कि उन्होंने मालदीप जाने का प्लान किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: