Google search engine
Homeजरा हटकेबेटे के जन्म के 3 महीने बाद ही अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में शामिल...

बेटे के जन्म के 3 महीने बाद ही अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में शामिल होने निकलीं Sonam Kapoor, वीडियो शेयर कर कहा – वायु को मिस …

बेटे के जन्म के 3 महीने बाद ही अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में शामिल होने निकलीं Sonam Kapoor, वीडियो शेयर कर कहा – वायु को मिस …

OFFICE DESK :- मां तो मां होती है फिर वह कोई आम औरत हो या फिर कोई सेलिब्रिटी. ऐसा कोई नहीं जो अपने बच्चे की चिंता ना करता हो.

कुछ ऐसा ही हाल ही में मां बनी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ हुआ है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) वह अपने बेटे वायु कपूर के जन्म के तीन महीने बाद पहली बार जेद्दाह में चल रहे ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करने गईं थीं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह एयरपोर्ट के रास्ते में घबराहट महसूस कर रही थीं.

वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि वह अपने बेटे वायु को बहुत मिस करने वाली हैं, क्योंकि वायु के आने के बाद यह उनका पहला अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम है.

सामने आए वीडियो में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साझा किया है कि “मैं उसे बहुत मिस करने वाली हूं. मैं उसे छोड़ने के लिए बहुत घबराई हुई हूं,

भले ही वह सिर्फ एक दिन के लिए ही क्यों न हो. वह मेरी मां और मेरी बहन के साथ है, इसलिए मैं इतनी टेंशन में नहीं हूं. मैं सचमुच 20 घंटे के लिए जा रही हूं. मैंने सुबह निकलने और वापस आने का एक तरीका निकाला है.”

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एयरपोर्ट के लिए सिंपल व एलिगेंट लुक चुना था. वीडियो को साझा करते हुए सोनम ने अपनी टीम का आभार प्रकट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “मेरी सबसे अच्छी टीम के साथ @redseafilm पर @chopard के लिए एक दिन.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments