Homeजरा हटकेविद्या बालन की निकल पड़ी चीख, जब पल्लू खींचने लगा शख्स......

विद्या बालन की निकल पड़ी चीख, जब पल्लू खींचने लगा शख्स……

विद्या बालन की निकल पड़ी चीख, जब पल्लू खींचने लगा शख्स……

OFFICE DESK :- बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ ऐसी घटना होने वाली थी, जिससे वो उप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं. गुनीत मोंगा और सनी कपूर की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंची

विद्या की साड़ी का पल्ला कुछ इस तरह एक शख्स के हाथ से जा लिपटा कि एक सीन क्रिएट हो गया. लेकिन एक्ट्रेस ने तुरंत स्थिति संभाली और ग्रेसफुली पैपराजी को पोज भी दिया. विद्या बालन गुनीत और सनी के शादी के फंक्शन में बेहद की खूबसूरत फ्लोरल साड़ी में पहुंची थीं.

दरअसल पति सिद्धार्थ के साथ वेन्यू में एंट्री करते हुए एक्ट्रेस का पल्लू एक शख्स के हाथ से अटक गया. और विद्या उप्स मोमेंट का शिकार होते होते बच गईं.

लेकिन इन सब के बीच विद्या के पति भी जमकर ट्रोल हुए. नेटिजन्स के मुताबिक उनका एटीट्यूड इस दौरान बिल्कुल भी ठीक नहीं रहा. वो अपने ही एटीट्यूड में नजर आए

चलिए आपको बताते हैं पूरा किस्सा, दरअसल जब एक्ट्रेस अंदर एंट्री कर रही थीं, तो वो तो आगे निकल गईं लेकिन पति पीछे ही एक शख्स से हाथ मिलाने रुक गए.

वो शख्स विद्या के सामने से निकला था, शेकहैंड करने के लिए हाथ उठाते हुए विद्या का पल्लू उस इंसान के हाथ में लिपट गया और सिद्धार्थ से हाथ मिलाते हुए फंस गया. ये पूरा वाक्या कुछ सेकेंड्स के अंदर हुआ.

विद्या को पल्ले का खिंचाव महसूस हुआ तो वो रुक गईं, और अपनी साड़ी खींचीं और घूम कर ठीक करने लगीं. विद्या ने इसके बाद पैपराजी को पोज भी दिया.

लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के पति के बिहेवियर पर सबका ध्यान गया. जिन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा. वो अपने ही एटीट्यूड में नजर आए. वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया.

यूजर्स ने लिखा- पति को जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा कि वहां क्या हुआ क्या नहीं. वो इतना कूल प्रीटेंड कर रहा है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- पति तो किसी और ही दुनिया में है.

थोड़ा सा भी फर्क नहीं पड़ा, भाई थोड़ा तो कन्सर्न दिखा, आपकी अपनी ही है वो. वहीं, कई यूजर्स विद्या की समझदारी की तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स का कहना था कि एक्ट्रेस ने इस परिस्थिति को बखूबी संभाला. वहीं कई लोगों ने उस शख्स को विद्या और सिद्धार्थ से माफी मांगने की भी बात कही

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: