Homeजरा हटकेThe Archies से कई दिग्गज कलाकार के बच्चे करेंगे नई शुरुआत, फिल्म...

The Archies से कई दिग्गज कलाकार के बच्चे करेंगे नई शुरुआत, फिल्म की शूटिंग हुई पूरी …

The Archies से कई दिग्गज कलाकार के बच्चे करेंगे नई शुरुआत, फिल्म की शूटिंग हुई पूरी …

OFFICE DESK :- फिल्म The Archies की शूटिंग पूरी हो गई है. अब दर्शकों को इसका बेसब्री के इंतजार है क्योंकि इस फिल्म से एक नहीं बल्कि तीन नए कलाकार बॉलीवुड में दस्तक देने को तैयार है.

फिल्म The Archies ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार किड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर अपना एक्टिंग डेब्यू करते दिखाई देंगे.

क्या आप जानते हैं, सुहाना बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की और खुशी कपूर, बोनी कपूर की बेटी हैं. दोनों ही इस फिल्म में साथ नजर आएंगी. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फिल्म की कहानी बेहद खास है, यही कारण है की किंग खान की बेटी ने इससे डेब्यू किया है. वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म के जरिए अपनी किस्मत आजमाते नजर आएंगे. इन सुपरस्टार्स के बच्चों समेत इस फिल्म में सात नए चेहरे नजर आएंगे.

बता दें फिल्म The Archies की कहानी हाईस्कूल के लव ट्रायंगल ड्रामा पर आधारित है. फिल्म ‘The Archies’ में सुहाना खान ‘वेरोनिका’, खुशी कपूर ‘बेट्टी’ और अगस्त्य नंदा ‘आर्चीज’ का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद टीम के लिए रैप-अप पार्टी रखी गई थी, जिसमे खुशी और सुहाना भी शामिल हुए. दोनों यंग एक्ट्रेस को पार्टी के वेन्यू के बाहर स्पॉट किया गया.

जहां, खुशी और सुहाना के साथ युवराज मेंडा भी मौजूद थे. सुहाना और खुशी ने पेंपराजी को जोरदार पोज दिया. सुहाना ने रेड कलर की शानदार ड्रेस पहनी थी. एक्ट्रेस बिलकुल अपने पापा की तरह दिखती हैं. किंग खान के परिवार को सुहाना के डेब्यू से भारी उम्मीद है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: