Homeजरा हटकेड्राइवर बना करोड़पति, 33 करोड़ की लॉटरी लगी.....

ड्राइवर बना करोड़पति, 33 करोड़ की लॉटरी लगी…..

OFFICE DESK :- संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक भारतीय ड्राइवर ने साप्ताहिक लॉटरी में ग्रांड प्राइज के रूप में 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़ रुपये) जीते हैं.

31 साल के अजय ओगुला एक ज्वेलरी प्रतिष्ठान में जॉब काम करते हैं. उन्होंने अमीरात ड्रॉ EASY6 के लिए पहली बार हिस्सा लिया और दो टिकट खरीदने के बाद जैकपॉट मारा है. इस जीत के बाद अजय और उसके परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं है. अजय ने अपने पूरे परिवार को दुबई बुलाया है. अजय ने बताया

कि वो तेलंगाना का रहने वाला है. चार साल पहले वो अपने गांव से यूएई में काम करने आया था. वर्तमान में वो एक ज्वेलरी फर्म में ड्राइवर के रूप में जॉब कर रहा है.

यहां उसे हर महीने 3200 दिरहम यानी 72,185 रुपये सैलरी मिलती है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अजय ने एक दिन अपने बॉस से बातचीत कर रहा था.

उसने बॉस को बताया कि मैंने अमीरात ड्रॉ में अच्छी राशि जीतने वाले किसी व्यक्ति के बारे में पढ़ा है, जिस पर अजय के बॉस ने उत्साह बढ़ाया और सलाह दी कि तुम इधर-उधर पैसे बर्बाद करते रहते हो, क्यों ना इस तरह के ड्रॉ में किस्मत को आजमाओ.

अजय कहते हैं कि मैंने अपने बॉस की सलाह मानी और अमीरात ड्रॉ का मोबाइल ऐप इंस्टॉल किया, उसके बाद दो लॉटरी टिकट खरीदे. जिस दिन मुझे बधाई का ईमेल मिला तब मैं अपने दोस्त के साथ बाहर था.

मैंने सोचा, शायद यह एक छोटी जीत की राशि है, लेकिन जब मैंने पढ़ना शुरू किया तो शून्य जुड़ते गए और जब मैंने अंतिम आंकड़ा देखा तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जिंदगी में पहली बार इतनी बड़ी खुशी हासिल हुई है. अजय अपने परिवार में सबसे बड़े हैं. ऐसे में उस पर घर की जिम्मेदारियां भी हैं.

घर में बुजुर्ग मां और दो छोटे भाई-बहन शामिल हैं. जो एक किराए के पुराने घर में रहते हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि अजय ने अपने परिवार के सदस्यों को दुबई बुलाया है.

अजय कहते हैं कि वो लॉटरी के पैसों से अपनी और परिवार की जिंदगी को संवारने का काम करेंगे. सबसे पहले अपने गांव में एक अच्छा घर बनवाएंगे. आत्मनिर्भर बनने के लिए एक कंट्रक्शन कंपनी शुरू करने का प्लान बनाया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: