Homeजरा हटकेश्रद्धा मर्डर केस ब्रेकिंग : पुलिस को मिली ये सफलता......

श्रद्धा मर्डर केस ब्रेकिंग : पुलिस को मिली ये सफलता……

नई दिल्ली : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ा ऑडियो सबूत हाथ लगा है. पुलिस को आफताब का एक ऑडियो मिला है. इसमें आफताब श्रद्धा से लड़ाई झगड़ा कर रहा है.

इस ऑडियो में अफताब और श्रद्धा के बीच बहस होती सुनाई दे रही है. इतना ही नहीं ऑडियो से साबित हो रहा है कि आफताब श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था. दिल्ली पुलिस इन ऑडियो को बड़ा सबूत मान रही है.

जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है की इस ऑडियो से हत्याकांड की जांच में कत्ल का मोटिव पता करने में काफी मदद मिलेगी. पुलिस इसी ऑडियो से आफताब की आवाज का मिलान करने के लिए उसका वॉयस सैंपल लेगी. सीबीआई की सीएफएसएल टीम आफताब का वॉयस सैंपल लेगी.

आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. उसे सोमवार सुबह 8 बजे तिहाड़ जेल से सीबीआई ले जाएगी. बता दें कि श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है.

इससे पहले उसने पॉलीग्राफ टेस्ट का सामना किया था. पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की. आफताब श्रद्धा का प्रेमी था. दोनों मुंबई के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हुए थे. दिल्ली में दोनों महरौली में एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे.

आफताब ने बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे.

आफताब ने इस टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था. आफताब श्रद्धा की हत्या के बाद भी उसी फ्लैट में रहता रहा.

यहां तक कि वह श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इस्तेमाल करता रहा, ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो. आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट्स से 54 हजार रुपए भी ट्रांसफर किए थे. श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन और बैंक अकाउंट डिटेल से ही पुलिस आफताब तक पहुंची थी. पुलिस ने 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: