Homeजरा हटकेलॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus 11 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स, खूबियां...

लॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus 11 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स, खूबियां देख रह जाएंगे भौचक्के…..

लॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus 11 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स, खूबियां देख रह जाएंगे भौचक्के

OFFICE DESK :- OnePlus 4 जनवरी को OnePlus 11 फ्लैगशिप फोन को चीन में पेश करने वाली है. इसके ऑफिशियल लॉन्च से पहले कई Weibo यूजर्स ने OnePlus 11 के रियल लाइफ शॉट्स शेयर किए हैं. इसके अलावा चीन में ऑफलाइन स्टोर्स में डिस्प्ले पर भी यह नजर आया है.

कंपनी ने पुष्टि की है कि यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC से लैस होगा. साथ ही इसमें 12GB और 16GB LPDDR5x रैम विकल्प दिए जा सकते हैं.

कई लीक्स के अनुसार, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इस फोन में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX890 कैमरा दिया जा सकता है. आइए वनप्लस के इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

OnePlus 11 5G Specifications :

OnePlus 11 5G में QHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.

कैमरा और बैटरी

OnePlus 11 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP Sony IMX890 कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32MP लिलीफोटो लेंस होगा. वहीं, बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी.

प्रोसेसर

फोन लिस्टिंग में ऑक्टा-कोर चिपसेट नाम से लिस्ट है, लेकिन इस डिवाइस में कौन सा प्रोसेसर है इस बात की जानकारी लिस्टिंग में नहीं दी गई है,

लेकिन बता दें कि कंपनी इस आगामी वनप्लस मोबाइल फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की पुष्टि पहले ही कर चुकी है. बता दें कि ग्राहकों को इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट का साथ मिलेगा.

रैम और स्टोरेज

फोन में 12 जीबी और 16 जीबी रैम के साथ 256 जीबी और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है.

अन्य फीचर्स

लिस्टिंग इस बात का संकेत दे रही है कि OnePlus 11 में डिस्टेंस सेंसर, ग्रैविटी सेंसर और लाइट सेंसर के अलावा सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: