Homeजरा हटकेफ्लाइट में नशेड़ियों ने मचाया हंगामा : एयर होस्टेस और कैप्टन से...

फ्लाइट में नशेड़ियों ने मचाया हंगामा : एयर होस्टेस और कैप्टन से मारपीट, छेड़छाड़ भी की, खुद को नेता का बता रहे थे करीबी……

फ्लाइट में नशेड़ियों ने मचाया हंगामा : एयर होस्टेस और कैप्टन से मारपीट, छेड़छाड़ भी की, खुद को नेता का बता रहे थे करीबी

Indigo Airline : इंडिगो की दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट में शराब के नशे में 3 युवकों ने जमकर हंगामा मचाया. एयर होस्टेस और कैप्टन के साथ मारपीट, बदसलूकी और छेड़खानी भी की है.

बताया जा रहा है कि इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 ने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी. दिल्ली से ही फ्लाइट के अंदर 3 युवक शराब पीकर चढ़े थे और खुद को तीनों एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बताने लगे.

फ्लाइट रविवार रात 8.55 पर फ्लाइट पटना एयरपोर्ट पहुंची. फ्लाइट के अंदर ये युवक पैसेंजर्स के साथ बदसलूकी करने लगे. एयर होस्टेस और कैप्टन ने इन्हें समझाने की कोशिश की तो मारपीट शुरू कर दी.

इसमें एक का नाम रोहित कुमार, दूसरे का नाम नितिन कुमार और तीसरे का नाम पिंटू कुमार है. ये तीनों बिहार के ही रहने वाले हैं. इन तीनों ने काफी शराब पी रखी थी. पूरी तरह से नशे में धुत थे. इनकी वजह से फ्लाइट में सवार दूसरे पैसेंजर्स को भी काफी परेशानी हुई.

काफी समय तक शोर-शराबा चलता रहा. पायलट ने पटना के एयरपोर्ट थाने में इसकी लिखित शिकायत की है. पुलिस ने दो युवकों रोहित और नितिन को गिरफ्तार कर लिया और एक युवक फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष का बताने लगे खास आदमी

इस पूरी घटना के बाद पायलट ने एयरपोर्ट अथॉरिटी और CISF को इसकी सूचना दी. इन्हें एयरपोर्ट पर बाहर निकलने से पहले ही रोका गया. तीनों खुद को एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बताने लगे. हालांकि इसी बीच तीसरा साथी पिंटू मौका देखकर फरार हो गया,

जबकि CISF की तरफ से एयरपोर्ट थाना की पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की. देर रात को ही फ्लाइट के कैप्टन ने इस मामले में लिखित शिकायत की, जिसके बाद पुलिस रोहित और नितिन को गिरफ्तार कर अपने साथ थाना ले गई.

पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीकर आना अपराध

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद से दूसरे राज्यों के एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर बिहार जा रहे यात्रियों को इस बात के लिए सावधान किया जाता है कि नशे में बिहार जाने पर जेल हो सकती है.

विमान में यात्रा कर रहे तीनों यात्री बिहारी हैं और खुद को राजनेता का करीबी बताने का मतलब है कि वह बिहार के नियमों से पूरी तरह वाकिफ होंगे. इसके बावजूद तीनों शराब पीकर न केवल पटना की फ्लाइट पर आए, बल्कि खुद को राजनेता का करीबी बताते हुए नशे में छेड़खानी, बदसलूकी और मारपीट करने लगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: