Homeजरा हटकेबदसलूकी का शिकार हो चुकी हैं Rashami Desai, एक्ट्रेस ने बताया कि...

बदसलूकी का शिकार हो चुकी हैं Rashami Desai, एक्ट्रेस ने बताया कि – उसने ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और ढाई घंटे तक …

बदसलूकी का शिकार हो चुकी हैं Rashami Desai, एक्ट्रेस ने बताया कि – उसने ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और ढाई घंटे तक …

OFFICE DESK :- टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को टीवी शो उतरन में टप्पू यानी तपस्या के किरदार से जबरदस्त सक्सेस औप पहचान मिली थी. इस सीरियल ने रश्मि को काफी पॉपुलैरिटी दिलाई है,

लेकिन इससे पहले रश्मि ने सक्सेस पाने के लिए कई सालों तक लंबा संघर्ष किया है. करियर के शुरुआती दौर में रश्मि देसाई (Rashami Desai) कास्टिंग काउच की भी शिकार हुई थीं और ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी.

ऑडिशन के बहाने हुई बदसलूकी

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कहा था कि जब मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में नई थी तो लोगों ने मुझसे कहा था कि यहां कास्टिंग काउच के बिना कोई काम नहीं मिलता है.

एक दिन मुझे एक शख्स ने फोन कॉल करके ऑडिशन पर बुलाया. मैं ऑडिशन देने भी गई लेकिन वहां मैं अकेली थी. उस शख्स ने मुझे एक ड्रिंक दिया जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिलाकर छेड़छाड़ की कोशिश की.

मैं समझ गई और ढाई घंटे की मशक्कत के बाद मैं जैसे-तैसे वहां से जान बचाकर निकली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले दिन रश्मि की मां ने उस शख्स को पकड़ा और फिर जमकर पिटाई लगाई थी.

टूट चुकी है शादी

परी हूं मैं’, ‘मीत मिला दे’, ‘श्श्श…फिर कोई है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘महासंग्राम’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘क्राइम पेट्रोल’, बिग बॉस 14 जैसे टीवी और रियलटी शो में Rashami Desai नजर आ चुकी हैं. करियर में सफलता न मिलने के दौरान उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था, जिनमें उन्होंने कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे.

उनकी कुछ चर्चित भोजपुरी फिल्मों में गजब भइल रामा, कब होए गौना हमार, नदिया के तीर, गब्बर सिंह, दूल्हा बाबू, बंधन टूटे न और पप्पू के प्यार हो गईल जैसी फिल्में हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो Rashami Desai ने 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से लव मैरिज की थी, लेकिन ये शादी चंद सालों में ही टूट गई और फिर दोनों ने तलाक ले लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: