Homeजरा हटकेइस कपल को भाई-बहन समझते है लोग, जल्द होगी शादी......

इस कपल को भाई-बहन समझते है लोग, जल्द होगी शादी……

अमेरिका। एक लड़की और उसके मंगेतर की हाइट में 6 इंच का अंतर है. लड़का अपनी होने वाली पत्नी से 6 इंच छोटा है. कपल का कहना है कि हाइट में अंतर के कारण लोग उन्हें ट्रोल करते हैं.

कुछ लोग उनकी जोड़ी को ‘मिसमैच जोड़ी’ कहते हैं. हालांकि, ट्रोल से बेपरवाह ये कपल अपनी शादी की तैयारियां में जुटा है. वे अमेरिका के मैनहैटन के रहने वाले हैं.

लड़की का नाम सैम एसपिनल है और वह 24 साल की है. कंटेंट क्रिएटर और ईवेंट प्लानर एसपिनल की हाइट 5 फीट 9 इंच हैं. जबकि उनके 32 साल के मंगेतर स्टीफन 5 फीट 3 इंच के हैं.

एसपिनल ने सोशल मीडिया पर बताया कि मंगेतर की छोटी हाइट के कारण अक्सर राह चलते लोग उन्हें घूरते हैं और पीठ पीछे उनका मजाक उड़ाते हैं. कई बार तो लोग स्टीफन को एसपिनल का छोटा भाई समझ लेते हैं.

इसको लेकर स्टीफन कहते हैं- अक्सर लोग मुझे इस बात के लिए बधाई देते हैं कि उनकी पत्नी कद में उनसे लंबी है. लेकिन उन्हें इस बात को अपनाने में वक्त लगा कि दुल्हन, दूल्हे से लंबी हो सकती है.

वहीं, एसपिनल कहती हैं- मैं स्टीफन का साथ पाकर बहुत खुश हूं और उनके साथ-साथ उनकी हाइट को भी अपना चुकी हैं. बकौल एसपिनल, जैसे-जैसे वो स्टीफन करीब आती गईं,

उन्हें उसके कद से कोई मतलब नहीं रहा. उन्होंने नवंबर 2022 में इंगेजमेंट की थी और अब 2023 में शादी करने की योजना कर रहे हैं. दोनों 2016 में इंटर्नशिप के दौरान मिले थे.

कपल ने ट्रोल करने वालों से कहा कि अब वे उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. सोशल मीडिया पर मिलने वाली किसी भी नकारात्मक टिप्पणी को नजरअंदाज करना सीख लिया है. उन्होंने कहा कि किसी को उसकी हाइट के कारण ठुकराने का कोई औचित्य नहीं है. जो आपको सच्चा प्यार करे वो कोई भी हो, आपका ड्रीम पार्टनर हो सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: