Homeजरा हटकेSunil Grover के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट, सोशल मीडिया पर पोस्ट...

Sunil Grover के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी …

Sunil Grover के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी …

OFFICE DESK :- अभिनेता सुनील ग्रोवर के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. वेब सीरीज सनफ्लावर के दूसरे सीजन का ऐलान हो गया है. इसकी जानकारी खुद ‘गुत्थी’ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से दी.

इसके जरिए एक बार फिर से Sunil Grover अपने फैंस को हंसाने आ रहे हैं. कभी सब्जी तो कभी दूध बेचने वाली तस्वीरों की वजह से कुछ समय पहले सुनील ग्रोवर चर्चा में आए थे.

इस वजह से सुर्खियों में हैं सुनील

बता दें कि Sunil Grover अपनी कॉमेडी से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिल जीत चुके हैं, लेकिन काफी समय से वह लापता से नजर आ रहे हैं.

हालांकि, उनके पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर मिलते रहते हैं, जिसके बाद वह चर्चा में आ जाते हैं. इस बार वह सनफ्लावर के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं.

क्राइम कॉमेडी है सनफ्लावर

गौरतलब है कि सनफ्लावर क्राइम कॉमेडी है, जो जी5 पर रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज में सनफ्लावर सोसायटी में एक लाश और दो संदिग्धों की कहानी दिखाई गई थी,

जिसमें Sunil Grover भी फंसते नजर आते हैं. दरअसल, इस कहानी में एक शख्स अपनी बातों से संदिग्ध नजर आता है, तो दूसरा अपनी हरकतों की वजह से शक के दायरे में आ जाता है.

कब रिलीज होगा दूसरा सीजन?

Sunil Grover ने सनफ्लावर के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी. हालांकि, इसमें यह नहीं बताया गया कि यह सीजन फ्लोर पर कब आएगा? इस बारे में सुनील ग्रोवर ने भी कोई जानकारी नहीं दी है.

फैंस ने इस अंदाज में दी बधाई

बता दें कि सनफ्लावर के दूसरे सीजन की जानकारी मिलने के बाद फैंस बेहद उत्साहित नजर आए. उन्होंने Sunil Grover को जमकर बधाइयां दीं. कुछ यूजर्स ने सुनील से कहा

कि वे भी इस वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘क्या मतलब कि अब शूटिंग स्टार्ट हो रही है. मैं समझा बस एडिटिंग चल रही होगी. लेकिन मैं इसका इंतजार कर रहा हूं. बड़े भाई, आपको दिल से प्यार.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शुक्रिया… कब से इंतजार था दूसरे सीजन का…’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: