Homeजरा हटकेMultibagger Auto Stock: इस शेयर ने बाजार में मचाई धूम, निवेशकों ने...

Multibagger Auto Stock: इस शेयर ने बाजार में मचाई धूम, निवेशकों ने की बंपर कमाई, जानिए कितने प्रतिशत की आई उछाल…..

Multibagger Auto Stock: इस शेयर ने बाजार में मचाई धूम, निवेशकों ने की बंपर कमाई, जानिए कितने प्रतिशत की आई उछाल…

Multibagger Auto Stock : इलेक्ट्रिक बस बनाने वाली कंपनी ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों ने शुक्रवार को दिन के कारोबार के दौरान 20 फीसदी की छलांग के साथ अपर सर्किट लगा दिया.

कंपनी के शेयर ने आज 482.75 रुपये की ऊंचाई को छू लिया. आइए जानते हैं कि आखिर किस रिपोर्ट की वजह से Oletra Greentech Share Price में यह उछाल देखने को मिला है.

कंपनी ने पेश की हाइड्रोजन बस

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के साथ साझेदारी में एक हाइड्रोजन बस पेश की. यह हाइड्रोजन बस पारंपरिक बस परिवहन का कार्बन मुक्त विकल्प है.

कंपनी की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई है. ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक वास्तव में मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर की सहायक कंपनी है. ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक भारतीय बाजार में नई पीढ़ी की परिवहन प्रणाली पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

मुक्त हाइड्रोजन पहल से मिला बल

कंपनी ने बीएसई फाइलिंग में यह जानकारी दी है, “ऑलेक्ट्रा ने प्राकृतिक संसाधनों की कमी और वायु प्रदूषण और उत्सर्जन के नकारात्मक प्रभावों को देखते हुए हाइड्रोजन से चलने वाली बसों के विकास में तेजी लाने के लिए यह पहल की है. इससे सरकार को कार्बन हासिल करने में मदद मिलेगी.” -मुक्त हाइड्रोजन पहल.”

वर्ष 2000 में स्थापित ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक बस निर्माण कंपनियों में से एक है. इसके साथ ही यह भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक है जो बिजली ट्रांसमिशन और वितरण नेटवर्क के लिए सिलिकॉन रबर और कंपोजिट इंसुलेटर बनाती है.

कंपनी के शेयर की कीमत

शेयर का 52 हफ्ते का हाई 738.35 रुपये है, जबकि 52 हफ्ते का लो 374.10 रुपये है. गुरुवार को शेयर 402.30 रुपये पर बंद हुआ था. शुक्रवार को यह 428 रुपये पर खुला और दिन के कारोबार में 482.75 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गया. यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है और इसने पिछले पांच वर्षों में अपने निवेशकों को 146% रिटर्न दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: