Homeजरा हटकेAbby Choi Killing : हांगकांग की मॉडल की हत्या कर फ्रिज में...

Abby Choi Killing : हांगकांग की मॉडल की हत्या कर फ्रिज में रखी बॉडी, ससुर ने रची थी हत्या की साजिश…..

Abby Choi Killing : हांगकांग की मॉडल की हत्या कर फ्रिज में रखी बॉडी, ससुर ने रची थी हत्या की साजिश

Hong Kong Murder Case : हांगकांग की एक चर्चित मॉडल की मौत के बाद उसके पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मॉडल के लाश के टुकड़ों को बरमाद किया है

जिन्हें देख हर कोई हैरान रह गया. पूर्व पति के साथ मॉडल के पूर्व ससुर की भी भूमिका बेहद संदिग्ध है. अनुमान है कि मॉडल की हत्या का मास्टरमाइंड पूर्व ससुर ही है. मॉडल की पहचान एब्बी चोई के रूप में हुई है.

पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड के बारे में बताया कि मॉडल के शरीर के कुछ टुकड़े हांगकांग में एक किराए के घर में रेफ्रिजरेटर के भीतर से मिले हैं. बताया जा रहा है

कि एब्बी चोई हांगकांग की बेहद लोकप्रिय मॉडल थी. कम समय में एब्बी ने खूब लोकप्रियता बटोरी. सिर्फ 28 साल की एब्बी एक युवा और तेजी से आगे बढ़ती हुईं मॉडल थीं. वह इसी महीने मोनाको नामक मैग्जीन के कवर पेज पर आई थीं.

पुलिस अधीक्षक एलन चुंग ने इस मामले को लेकर मीडिया से बताया कि रेफ्रिजरेटर के अंदर एक महिला का अंग मिलना हैरान करने वाला था.

उन्होंने कहा कि चोई के पूर्व पति के पिता, मां और बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर हत्या का आरोप लगाया जाएगा. उसके पूर्व पति की तलाश जारी है. रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस को इस मॉडल की लाश लुंग मेई के एक घर में मिली है.

रेफ्रिजरेटर के अंदर मिले शरीर के अंग

उन्होंने बताया कि पुलिस को वहां पीड़िता का आईडी कार्ड, क्रेडिट कार्ड और अन्य सामान के साथ रेफ्रिजरेटर के भीतर से दो पैर मिले हैं. सूप के बर्तनों में ह्यूमन टिशू पाया गया जबकि पीड़ित का सिर, धड़ और हाथ घटनास्थल पर नहीं थे. जिसकी तलाश की जा रही है.

ससुर था हत्याकांड का मास्टरमाइंड

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मॉडल के पूर्व ससुर, जो खुद पुलिस में हैं, हत्या के असली मास्टरमाइंड हैं. पुलिस का मानना है कि एब्बी का अपने पूर्व पति और अपने ससुराल वालों के साथ 100 मिलियन हांगकांग डॉलर की संपत्ति को लेकर वित्तीय विवाद था, जिसे वह बेचना चाहती थी. इस बात को लेकर आये दिन विवाद होता रहता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: