Homeजरा हटकेPolice Khubsoorat SI Suspended : खूबसूरती के साथ खतरनाक निकली ये लेडी...

Police Khubsoorat SI Suspended : खूबसूरती के साथ खतरनाक निकली ये लेडी इंस्पेक्टर, छुट्टियां लेकर किया ऐसा कांड कि हो गई सस्पेंड….

Police Khubsoorat SI Suspended : खूबसूरती के साथ खतरनाक निकली ये लेडी इंस्पेक्टर, छुट्टियां लेकर किया ऐसा कांड कि हो गई सस्पेंड

सम्यक नाहटा, नई दिल्ली। पुलिस की सब-इंस्‍पेक्‍टर नैना कंवल को निलंबित कर दिया गया है. इसको लेकर आईजी इंटेलिजेंस की ओर से आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.

अपहरण के एक मामले में दिल्‍ली पुलिस की ओर से की गई गिरफ्तारी के बाद नैना कंवल पर यह गाज गिरी है. राजस्थान पुलिस के एडीजी इंटेलिजेंस एस सेंगत्थिर ने बताया,

प्रशिक्षु उप निरीक्षक नैना कंवल कैम्प पांचवी बटालियन आरएसी में तैनात हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच प्रस्तावित है. जांच के चलते नैना को निलंबित किया गया है.

निलंबन काल के दौरान उनकी पदस्थापन मुख्यालय सीआईडी विशेष शाखा में रखी गई है. निलंबित एसआई नैना कंवल हरियाणा केसरी हैं और इंटरनेशनल रेसलर हैं,

जो साल 2022 में खेल कोटे से राजस्थान पुलिस में प्रशिक्षु सब-इंस्पेक्टर बनी थीं। दरअसल, गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग के मामले में फरार सुमित नांदल की तलाश में रोहतक में SI नैना कंवल के फ्लैट पर दबिश दी थी. दिल्ली पुलिस को दबिश के दौरान सब-इंस्पेक्टर नैना कंवल के पास बिना लाइसेंस की 2 पिस्टलें मिलीं. नैना कंवल हरियाणा केसरी और इंटरनेशनल रेसलर भी हैं।

नैना कंवल हरियाणा की जानी मानी पहलवान बता दें कि नैना कंवल हरियाणा की जानी मानी पहलवान हैं। एशिया चैंपियनशिप मंगोलिया में गोल्‍ड मेडल भी जीता था।

इसके अलावा सात बार भारत केसरी का खिताब भी हासिल कर चुकी है। नैना कंवल मूलरूप से हरियाणा के गांव सुताना की रहने वाली हैं। खेल कोटे से राजस्‍थान पुलिस में सब इंस्‍पेक्‍टर भर्ती हुई थी।

नैना कंवल की जीवनी व परिवार बता दें कि नैना कंवल का जन्‍म 2 फरवरी 1996 हरियाणा के पानीपत के गांव सुताना में पिता रामकरण कंवल व मां बाला देवी के घर हुआ।

नैना के भाई का नाम निखिल कंवल है। फ्री स्‍टाइल कुश्‍ती की पहलवान नैना कंवल अभी अविवाहित हैं। इन्‍हें डांस व संगीत सुनना पसंद है। नैना ने साल 2011 से कुश्‍ती खेलना शुरू किया गया था। चौधरी भरत सिंह मेमोरियल स्‍टोटर्स स्‍कूल गांव निडानी जींद हरियाणा के अखाड़ा में पहली बार गईं।

हालांकि, पुलिस को देखते ही एसआई नैना ने दोनों पिस्टलें फ्लैट की खिड़की से नीचे फेंक दी थीं. बाद में पुलिस ने दोनों पिस्टल को जब्त कर अवैध हथियार रखने के चलते सिटी पुलिस ने आर्म्स एक्ट में FIR दर्ज कर नैना कंवल को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: