Homeजरा हटके‘मणिकर्णिका’ के बाद अंकिता लोखंडे को नहीं मिला बॉलीवुड में काम, बताई...

‘मणिकर्णिका’ के बाद अंकिता लोखंडे को नहीं मिला बॉलीवुड में काम, बताई हैरान करने वाली वजह…..

‘मणिकर्णिका’ के बाद अंकिता लोखंडे को नहीं मिला बॉलीवुड में काम, बताई हैरान करने वाली वजह

सम्यक नाहटा, मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे घर-घर में अर्चना मानव देशमुख के नाम से चर्चित हैं। उन्होंने एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और पहले ही सीरियल ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।

अंकिता की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि उन्हें फिल्मों तक के ऑफर आने लगे। अंकिता ने 2019 में बॉलीवुड मूवी’मणिकर्णिका’ से बड़े पर्दे पर करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, इसके बाद उन्हें कोई भी हिंदी फिल्म ऑफर नहीं की गई। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुल कर इस बारे में बात की है।

‘मणिकर्णिका’ के बाद नहीं मिला वैसा काम

अंकिता लोखंडे ने कंगना रनोट के साथ फिल्म मणिकर्णिका में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने ‘झलकारीबाई’ का रोल किया था। लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था।

लेकिन यही रोल उनके गले का फांस बन गया। दरअसल, अंकिता को इस फिल्म के बाद दोबारा ऐसा कोई रोल ऑफर हुआ ही नहीं, जिसमें उन्हें तलवार उठाने का मौका मिले।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता ने कहा कि उनका कोई गॉडफादर नहीं है। वह टैलेंटेड हैं, लेकिन आपके पास चीजें आनी तो चाहिए कुछ मना करने के लिए।

‘मैं काम मांगने नहीं जा सकती’

उन्होंने आगे कहा कि मार्केट काफी अलग है और जैसा कि लोग कहते हैं कि उन्हें अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे, ऐसा कुछ भी मेरे साथ नहीं हुआ। मेरे पास ऐसे कोई ऑफर आए ही नहीं कि मैं मना कर दूं, और मैं काम मांगने नहीं जा सकती।

‘पवित्र रिश्ता’ से मिली कामयाबी

अंकिता लोखंडे को 2009 में ऑनएयर किए गए ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से कामयाबी मिली थी। इस शो में उनकी जोड़ी लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ देखने को मिली थी।

इसी शो से उनकी सुशांत के साथ लव स्टोरी भी शुरू हुई। हालांकि, कुछ साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। 2022 में पवित्र रिश्ता का सीक्वल शुरू हुआ, जिसमें अंकिता लोखंडे के अपोजिट शहीर शेख ने मानव का रोल प्ले किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: