Homeजरा हटके50, 100 नहीं पकड़ाया 200 किलो गांजा, 3 गिरफ्तार, जानें कीमत......

50, 100 नहीं पकड़ाया 200 किलो गांजा, 3 गिरफ्तार, जानें कीमत……

सम्यक नाहटा, हैदराबाद : हैदराबाद नारकोटिक एनफोर्समेंट विंग (एच-न्यू) ने 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

लैंगर हाउस पुलिस के साथ एच-न्यू के अधिकारियों ने लैंगर हाउस पुलिस थाना क्षेत्र के अट्टापुर में अवैध रूप से गांजा रखने वाले दो ड्रग ट्रांसपोर्टरों और एक पेडलर को पकड़ा है। पुलिस ने 200 किलो गांजा, तीन सेल फोन और एक चार पहिया वाहन (आयशर डीसीएम) को जब्त किया है, इन सब की कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है।

आंध्र प्रदेश के ट्रांसपोर्टर सी. श्रीनिवास राव और ए. साथी बाबू एवं रंगारेड्डी जिले के एक ड्रग पेडलर हबीब को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पांच अन्य आरोपी हैदराबाद के परवेज, जावेद, महाराष्ट्र के मंगेश और आंध्र प्रदेश के नागेश और पांडु फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक, पांडु और नागेश ने डीसीएम के ड्राइवर श्रीनिवास राव और साथी बाबू को राजमुंदरी से हैदराबाद तक गांजा पहुंचाकर आसानी से पैसा कमाने का झांसा दिया था। उन्होंने ट्रिप के लिए 1.20 लाख रुपये की पेशकश की

श्रीनिवास ने गांजा रखने के लिए ड्राइवर केबिन के ऊपर एक बॉक्स लगाकर अपने वाहन को मॉडिफाइड किया था। गांजा हैदराबाद में हबीब और परवेज को सौंपा जाना था।

शुरुआतह जांच में पता चला है कि गांजे की यह खेप महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में भेजी गई थी। विश्वसनीय सूचना पर एच-न्यू ने लैंगर हाउस पुलिस की मदद से गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: