Homeजरा हटकेसलमान खान को फिर धमकी मिली, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, देखें तस्वीरें......

सलमान खान को फिर धमकी मिली, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, देखें तस्वीरें……

सम्यक नाहटा, नई दिल्ली : बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की जान पर मंडराता खतरा टलने का नाम नहीं ले रहा है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को धमकी दी गई है.

जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. रातभर मुंबई पुलिस के जवान सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर गश्त लगाते हुए दिखाई दिए. पुलिस फुलऑन एक्शन में है.

वे गैलेक्सी के बाहर भीड़ भी इकट्ठा नहीं होने दे रही है. 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया, जिसमें सलमान खान से ‘बात करने’ की डिमांड की गई है.

ये मेल रोहित गर्ग के नाम से मिला है. ई-मेल में लिखा था ‘गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद,

नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…’.

ई-मेल मिलने के बाद सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता और सलमान खान की सुरक्षा को देखते हुए

बांद्रा पुलिस ने IPC की धारा 506(2), 120 (B), 34 के तहत गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: