Homeजरा हटके‘सीरियल किसर’ की क्राइम कुंडली: महिलाओं से जबरदस्ती करता था छेड़छाड़, KISS...

‘सीरियल किसर’ की क्राइम कुंडली: महिलाओं से जबरदस्ती करता था छेड़छाड़, KISS और रात में ये गंदा काम, हैवान ने कस्टडी में खोले कुकर्म के राज

‘सीरियल किसर’ की क्राइम कुंडली: महिलाओं से जबरदस्ती करता था छेड़छाड़, KISS और रात में ये गंदा काम, हैवान ने कस्टडी में खोले कुकर्म के राज

सम्यक नाहटा, Bihar Serial Kisser News : बिहार पुलिस ने एक हैवान और ‘सीरियल किसर’ (‘serial kisser’ of Bihar) को अरेस्ट किया है. गिरफ्तारी के बाद हैवान ने अपने कुकर्मों के कई राज खोले हैं.

आरोपी ने बताया कि वह महिलाओं से छेड़छाड़, जबरन KISS औऱ रात में चोरियां करता था. वह इसमें अकेले शामिल नहीं था. उसका गिरोह भी है, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है.

दरअसल, पुलिस ने जमुई जिले के महिसौढ़ी बाबू टोला में चोरी का माल बरामद करने के लिए छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सीरियल किसर गैंग के सरगना को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

क्या था माजरा ?

दरअसल, बिहार के जमुई जिले में स्थित सदर अस्पताल के बाहर जब एक महिला मोबाइल पर बात कर रही थी, तभी अचानक पीछे से एक युवक आया और उसे जबरन किस करने लगा. महिला ने जब इसका विरोध किया तो शातिर हैवान वहां से दुम दबाकर भाग निकला. 10 मार्च को हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. कई लोगों ने पुलिस से शिकायत कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की, जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस ने बताया कि सीरियल किसर हैवान को सोमवार को अरेस्ट किया गया है.

मो. अकरम ने कबूल किए कई राज

सीरियल किसर गैंग के सरगना मो. अकरम, जो महिषौढ़ी का रहने वाला है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है.

सभी आरोपियों से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरोह से जुड़े तार खोजे जा रहे हैं. इसके साथ वारदातों में शामिल लोगों के बारे में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

सीरियल किसर गैंग के सरगना आरोपी मो. अकरम ने पुलिस पूछताछ में कई राज कबूल किए हैं.उसने बताया कि पूर्व में भी वह ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पहले के मामलों में महिलाएं स्थानीय कानून के डर से केस दर्ज नहीं कराती थीं.

देखिए VIDEO-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: