Homeजरा हटकेशराब दुकान को हटाने की मांग, धरने पर बैठी महिलाएं.....

शराब दुकान को हटाने की मांग, धरने पर बैठी महिलाएं…..

सम्यक नाहटा, सूरजपुर। सरकारी शराब दुकान को हटाने की मांग को लेकर महिलाओं ने मोर्चा खोलते हुए कहा कि जब तक यहां से दुकान को हटाने का आदेश नहीं मिलता। हम धरनें पर ही बैठे रहेंगे।

मामला सूरजपुर नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 2 में संचालित सरकारी शराब दुकान का है। दरअसल वार्डवासी इस शराब दुकान को हटाने की मांग लगातार करते आ रहे हैं।

आज बड़ी संख्या में वार्ड की महिलाएं और पुरुष अपने पार्षद के साथ धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंची तहसीलदार ने आश्वासन दिया कि 1 महीने के अंदर यहां से कहीं और शराब दुकान को शिफ्ट कर दिया जाएगा तब जाकर मामला शांत हुआ।

धरना दे रही महिलाओं ने कहा कि इस शराब दुकान होने से हमें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इधर से आना-जाना दूभर हो गया है। बच्चों के भविष्य की चिंता हमें हो रही है।

कुछ दूर पर स्कूल भी है, जहां बच्चे पढ़ने को आते हैं। ऐसे में दुर्घटना का डर बना रहता है। लोग शराब पीकर बहुत तेजी से गाड़ी चलाते हैं जिससे दुर्घटना होने की संभावना ज्यादा होती है।

मौके पर पहुंचे जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि प्रशासन द्वारा हमें 1 महीने के अंदर कोई और जगह दे दिया जाएगा उसके बाद हम वहां पर अपनी दुकान शिफ्ट कर लेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: