Google search engine
HomeखेलIND VS ENG SEMI FINAL : अंग्रेजों के खिलाफ चला किंग कोहली...

IND VS ENG SEMI FINAL : अंग्रेजों के खिलाफ चला किंग कोहली और पांड्या का बल्ला, विराट ने अर्धशतक जड़कर बनाया कीर्तिमान, दिया 169 का लक्ष्य…

IND VS ENG SEMI FINAL : अंग्रेजों के खिलाफ चला किंग कोहली और पांड्या का बल्ला, विराट ने अर्धशतक जड़कर बनाया कीर्तिमान, दिया 169 का लक्ष्य…

IND VS ENG SEMI FINAL : भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड में टी-20 विश्वकप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए हैं.

एक बार फिर किंग कोहली के बल्ला चला है. कोहली ने मुकाबल में 50 रनों की पारी खेलकर एक कीर्तिमान रचा है. साथ ही पांड्या ने तेज तर्रार अर्धशतकीय पारी खेली है.

अब इंग्लैंड को फाइनल में जाने से रोकने के लिए भारतीय गेंदबाजों को अपना जलवा दिखाना होगा. इंग्लैंड को जीतने के लिए 169 का लक्ष्य मिला है.

बता दें कि, पहले टॉस जीतकर इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपना पहला विकेट बहुत जल्दी केएल राहुल के रूप में गवांया.

उसके बाद रोहित और विराट ने पारी को संभाला. लेकिन रोहित भी आज कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकमयाब रहे. रोहित मात्र 27 रनों के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद सूर्यकुमार ने कुछ अच्छे शॉट दिखाए. लेकिन आदिल राशिद की फिरकी में फंलकर 14 रन बनाकर आउट हो गए.

हालांकि, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने शानदार बैटिंग करते हुए इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक ले जाने में अहम रोल निभाया. विराट कोहली ने 50 रन बनाए. वहीं पांड्या ने भी जबरदस्त बैटिंग करते हुए मात्र 33 गेंदों में 63 रनों की लाजवाब पारी खेली. वहीं ऋषभ पंत ने भी 6 रनों का योगदान दिया.

कोहली ने बनाया कीर्तिमान

सेमीफाइनल के मुकाबले में कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. इसी के साथ कोहली के टी-20 इंटरनैशनल क्रिकेट में 4000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. विराट ने इस विश्वकप में सबसे ज्यादा 4 हाफ सेंचुरी जमाई है. साथ ही इस विश्वकप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments