HomeखेलIND VS AUS Test : कैमरन ग्रीन ने भारतीय गेंदबाजों को किया...

IND VS AUS Test : कैमरन ग्रीन ने भारतीय गेंदबाजों को किया बेअसर, जड़ा अपने टेस्ट करियर का पहला शतक…..

IND VS AUS Test : कैमरन ग्रीन ने भारतीय गेंदबाजों को किया बेअसर, जड़ा अपने टेस्ट करियर का पहला शतक

सम्यक नाहटा, नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। गुरुवार को मेहमान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॅास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहले दिन उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतकीय पारी खेली तो दूसरे दिन कैमरन ग्रीन ने 143 गेंदों पर शानदार शतक लगाया। उनके टेस्ट करियर का यह पहला शतक है।

दूसरे दिन की शुरुआत में उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन, दोनों ने स्पिनर के खिलाफ संभलकर पारी को आगे बढ़ाया। इसके बाद जैसे ही भारतीय तेज गेंदबाजों का आगमन हुआ वैसे ही ग्रीन ने अपना चलाना शुरु कर दिया।

तेज गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर खेले ग्रीन

ग्रीम जब 80 रन के स्कोर पर खेल रहे थो, तो भारतीय गेंदबाजों ने उनपर शॅाट बॅाल के जरिए आक्रमण करना शुरु कर दिया। तेज गेंदबाजों ने ग्रीन को शॅाट बॅाल के जरिए परेशान करने की खूब कोशिश की। लेकिन उन्हें शॅाट बॅाट खेलने में कोई परेशानी नहीं हुई। 20 टेस्ट मैचों में ग्रीन के नाम 6 अर्धशतक है।

बता दें कि दूसरे दिन के टी तक मेहमान टीम ने 7 विकेट गंवाकर 409 रन बनाए चुकी है। उस्मान ख्वाजा 180 रन पर नाबाद हैं। वहीं उनका साथ नाथन लियोन दे रहे हैं।

ग्रीन ने ख्वाजा के साथ निभाई शानदार साझेदारी

उस्‍मान ख्‍वाजा को भारत के खिलाफ अहमदाबाद टेस्‍ट में कैमरन ग्रीन का बखूबी साथ मिला और दोनों के बीच अब तक 200 से ज्‍यादा रन की साझेदारी हो चुकी है। कैमरन ग्रीन ने इस दौरान अपने टेस्‍ट करियर का पहला शतक पूरा किया। देखना दिलचस्‍प होगा कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम कितने विशाल स्‍कोर तक जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: