Google search engine
HomeUncategorizedभारत और पाकिस्तान के बीच होगा घमासान, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मूडी को...

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा घमासान, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मूडी को इस भारतीय तेज गेंदबाज से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद…

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा घमासान, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मूडी को इस भारतीय तेज गेंदबाज से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद…

स्पोर्ट्स डेस्क :- भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टी20 विश्व कप से पहले भले ही मैदान पर ज्यादा वक्त नहीं बिताया है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला टॉम मूडी का मानना है

कि वह बड़े मैचों के खिलाड़ी है और पाकिस्तान के खिलाफ दबाव वाले मैच में उनकी विशेषज्ञता से टीम को फायदा होगा. भारत के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद शमी को मुख्य टीम में शामिल किया गया.

शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में आखिरी ओवर में गेंदबाजी की थी. उन्होंने 17 अक्टूबर को खेले गए इस मैच के 20वें ओवर में 4 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे.

मूडी ने कहा कि, उसे खेल या अभ्यास का पूरा मौका नहीं मिला है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस एक ओवर की गेंदबाजी से उसने साबित किया कि वह मानसिक रूप से काफी मजबूत है.

1 साल बाद भारतीय टी-20 टीम में वापसी

कोविड-19 की चपेट में आने के कारण शमी भारतीय सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा नहीं थे.

टी20 अंतरराष्ट्रीय में शमी ने लगभग एक वर्ष पहले यूएई में खेले गए विश्व कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था. उन्होंने अपना पिछला वनडे जुलाई में इंग्लैंड के दौरे पर खेला था.

बड़े मैचों में बड़े खिलाड़ियों का समर्थन चाहिए

मूडी ने कहा कि, शमी अनुभवी भुवनेश्वर कुमार और युवा अर्शदीप सिंह के साथ मिलकर भारत के लिए तेज गेंदबाजों की मजबूत तिकड़ी बनाएंगें. खिलाड़ी से कोच बने 57 वर्षीय मूडी ने कहा कि मैं टीम में शमी का चयन करूंगा.

मैं अनुभव को तरजीह देना चाहूंगा. जाहिर है भुवी और अर्शदीप टीम की पहली पसंद के गेंदबाज होंगे. मुझे लगता है कि बड़े (दबाव वाले) मैचों में आपको बड़े खिलाड़ियों (मैच विजेता) का समर्थन करना चाहिए.

दोनों टीमों के बीच करीबी मुकाबला देखने को मिलेगा

मूडी ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के बारे में कहा कि मुझे लगता है कि यह करीबी मुकाबला होगा. भारतीय टीम की बल्लेबाजी मजबूत है तो वहीं पाकिस्तान का मजबूत पक्ष उनकी गेंदबाज है.

उन्होंने कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ पारी की शुरुआत में कैसा प्रदर्शन करते है. मुझे लग रहा है कि इस मैच पर भारतीय टीम का प्रभुत्व रहेगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments