HomeUncategorizedNew Films : इन फिल्मों के साथ Diwali वीकेंड को बनाएं और...

New Films : इन फिल्मों के साथ Diwali वीकेंड को बनाएं और ज्यादा हेप्पी, इसी हफ्ते OTT पर हुई है रिलीज …

New Films : इन फिल्मों के साथ Diwali वीकेंड को बनाएं और ज्यादा हेप्पी, इसी हफ्ते OTT पर हुई है रिलीज …

OFFICE DESK :- दिवाली के मौके पर जश्न मनाने के लिए हर कोई रेडी है. साफ-सफाई, तरह-तरह के पकवान बनाना और शॉपिंग ही हर घर में चल रहा है.

इन सब कामों को करके जाहिर है की आप भी थक गए होंगे और दिवाली से पहले पड़ रहे इस वीकेंड को सुकून से बिताने का सबसे अच्छा आइडिया फिल्मों के अलावा और क्या हो सकता है.

आपको बता दें कि इस हफ्ते ओटीटी पर कई शानदार मूवी और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. जिनके साथ आप अच्छा टाइमपास कर सकते हैं. आज हम आपको बताते हैं इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में. इन फिल्मों को देखकर आप अपना वीकेंड शांती से बिता सकते हैं.

इस सीरीज के पहले 2 सीजन धूम मचा चुके हैं और अब तीसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है. ये मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक थी 2020 में इसका लास्ट सीजन आया था

और उसके बाद से ही इसके नए सीजन का इंतजार हो रहा था. जो अब फाइनली रिलीज हो गया है. सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू स्टारर ये वेब सीरीज काफी दिलचस्प है. ये प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

Bimbisara

बिंबिसार एक पीरीयड ड्रामा फिल्म है जिसे तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है. 21 अक्टूबर को रिलीज इस मूवी को जी 5 पर देखा जा सकता है.

ट्रिपलिंग सीरीज के भी 2 सीजन पहले रिलीज हो चुके हैं जिन्हें खूब प्यार मिला और अब इसका तीसरा सीजन भी रिलीज के इंतजार में हैं. ट्रेलर ही लोगों को काफी पसंद आया था

Tripling 3

और उसके रिस्पॉन्स से लग रहा था कि सीरीज काफी धमाकेदार होने वाली है. भाई-बहन की तिकड़ी की ये कहानी लोगों को खूब गुदगुदाती भी है और इमोशन्स से भी भर देती है. इसे जी 5 पर देखा जा सकता है.

Ammu

यूं तो अम्मू दूसरी भाषा की फिल्म है लेकिन इसे हिंदी में भी रिलीज किया गया है. अम्मू एक ऐसी महिला की कहानी है जिसकी जिंदगी शादी के बाद पूरी तरह बदल जाती है.

उसके साथ वो होता है जो उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होता. एक खौफनाक रिश्ते की कहानी अम्मू में ऐश्वर्या लक्ष्मी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: