Google search engine
HomeUncategorizedकेशकाल घाट में पलटा ट्रक, 10 घंटे लगा जाम : रायपुर-जगदलपुर हाईवे...

केशकाल घाट में पलटा ट्रक, 10 घंटे लगा जाम : रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर लगी वाहनों की कतारें, रोक के बाद भी चल रहे थे ट्रक…..

केशकाल घाट में पलटा ट्रक, 10 घंटे लगा जाम : रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर लगी वाहनों की कतारें, रोक के बाद भी चल रहे थे ट्रक…..

कोंडागांव :- छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में केशकाल घाट में देर रात एक लकड़ियों से भरा ट्रक पलट गया। जिसके कारण घाट पूरी तरह से जाम हो गया।

देर रात से वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 बंद हो गया । बताया जा रहा है कि रात से ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है।

लकड़ियों को सड़क से हटाया गया है। वाहनों को निकलने के लिए रास्ता बनाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल एक्का-दुक्का वहानों का निकला शुरू हो गया है। कुल मिलाकर यहां 10 घंटे यहां जाम लगा रहा और लोग परेशान होते रहे।

ट्रक पलट गया।
ट्रक पलट गया।

दरअसल, केशकाल घाट में दो दिनों के अंदर दूसरी बार जाम लगा है। जिला प्रशासन ने कुछ दिन पहले इस मार्ग से ट्रकों की आवाजाही पर रोक लगाई थी। इसकी वजह थी

कि सड़क मरम्मत का काम करना था। लेकिन उसके बावजूद भी ट्रकों की आवाजाही बरकरार रही। वहीं लगातार दूसरे दिन एक ही जगह पर दूसरा ट्रक पलट गया।

ट्रक जगदलपुर की तरफ से लकड़ी के लेकर रायपुर की तरफ जा रहा था। इस बीच केशकाल घाट में ट्रक अनियंत्रित हुआ और सड़क पर ही पलट गया।

कुछ इस तरह मार्ग जाम हुआ।
कुछ इस तरह मार्ग जाम हुआ।

लकड़ियां तरह से सड़क पर बिखर गईं। ऐसे में दोनों तरफ से आने-जाने वाले वाहनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया। बताया जा रहा है कि,

करीब 500 से ज्यादा छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही। रात में ही जब इस मामले की जानकारी पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों को मिली तो मौके पर अफसर पहुंचे।

जिन्होंने मार्ग को बहाल करने की कोशिश की। सुबह करीब 10 बजे तक लंबा जाम लगा रहा। बताया जा रहा है कि रात भर की मेहनत के बाद अब धीरे-धीरे गाड़ियां निकलनी शुरू हो चुकी है।

दो दिनों में दूसरी बार पलटा ट्रक।
दो दिनों में दूसरी बार पलटा ट्रक।

एक मात्र मार्ग

राजधानी रायपुर को जगदलपुर से जोड़ने के लिए यही एकमात्र नेशनल हाईवे है। ऐसे में इस मार्ग पर लोड भी काफी रहता है। रोजाना सैकड़ों की संख्या में ट्रक, बस, छोटी-बड़ी गाड़ियां इस मार्ग से गुजरती हैं।

वहीं मार्ग जाम होने की वजह से यात्री बस, निजी कार, ट्रक समेत अन्य वाहनें भी इस लंबे जाम में फंसी रही। एक दिन पहले भी लकड़ियों से भरा ट्रक पलट गया था। उस समय भी लंबा जाम लगा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments