Google search engine
HomeUncategorizedएयरपोर्ट पर बिना पैंट के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं Jasmin Bhasin,...

एयरपोर्ट पर बिना पैंट के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं Jasmin Bhasin, एक्ट्रेस को देखकर सभी के उड़ गए होश …

एयरपोर्ट पर बिना पैंट के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं Jasmin Bhasin, एक्ट्रेस को देखकर सभी के उड़ गए होश …

OFFICE DESK :- Bigg Boss फेम और ग्लैमरस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं.

 

हाल ही में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. यहां उनके लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. जैस्मिन का बोल्ड अवतार देखकर हर किसी का होश उड़ा गया.

सोशल मीडिया पर छाया स्टाइलिश लुक

बता दें कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं, उन्होंने बिना पैंट के स्टाइलिश आउटफिट को कैरी किया और स्टाइल में हर किसी को मात दे दिया है.

दिल से दिल तक सीरियल से हर दिल में खास जगह बनाने वालीं जैस्मिन को बिग बॉस ने और भी पॉपुलर कर दिया था. घर में जैस्मिन की एक अलग ही साइड देखने को मिली थी.

उनका स्टाइलिश लुक निखरकर सामने आया था. आज एयरपोर्ट पर भी उसी की झलक देखने को मिली. जैस्मिन ने बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट कैरी कर सुर्खियां बंटोर ली.

गिप्पी ग्रेवाल भी दिखे साथ

हालांकि, जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के साथ अली गोनी की जगह कोई और शख्स नजर आया और वो थे पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल. दरअसल, जैस्मिन अब पंजाबी फिल्मों का रुख कर चुकी हैं और जल्द ही उनकी हनीमून नाम की फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल भी हैं.

बता दें कि ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी, लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट दिन रात इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी सिलसिले में जैस्मिन और गिप्पी मुंबई पहुंचे ताकि वो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सके.

अली गोनी को डेट कर रही हैं जैस्मिन भसीन

ये तो थी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की प्रोफेशनल लाइफ की बात. अब बताते हैं आपको उनकी लव लाइफ के बारे में. बिग बॉस के घर में उनकी नजदीकियां अली गोनी के साथ देखी गई थी. जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. घर से निकलने के बाद भी इनका रिश्ता कायम है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments