Google search engine
HomeUncategorizedPrabhas : प्रभास ने इस फिल्म के लिए ठुकराया था 200 करोड़...

Prabhas : प्रभास ने इस फिल्म के लिए ठुकराया था 200 करोड़ का ऑफर, अभिनेता से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप…..

Prabhas : प्रभास ने इस फिल्म के लिए ठुकराया था 200 करोड़ का ऑफर, अभिनेता से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप

OFFICE DESK :- पैन इंडिया स्टार बन चुके साउथ अभिनेता प्रभास 23 अक्तूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। साल 1979 में चेन्नई में जन्में प्रभास अपने शानदार अभिनय के बल पर न केवल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी अपना डंका बजा चुके हैं।

पर्दे पर एक्शन हीरो से लेकर रोमांटिक लवर तक की भूमिकाएं अदा कर चुके प्रभास मौजूदा समय में फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं

अभिनेता की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।अभिनेता प्रभास के पिता उप्पलपति सूर्य नारायण एक फिल्म निर्माता थे और उनके चाचा कृष्णम राजू भी एक अभिनेता हैं।

बता दें कि एक्टर प्रभास का पूरा नाम उप्पलपति वेंकट सूर्यनारायण प्रभास राजू है। अभिनेता श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद में इंजीनियरिंग के छात्र रहे हैं।

बाहुबली के लिए ठुकराया 200 करोड़ का ऑफर

प्रभास ने वैसे तो कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया है और हर तरह के किरदार अदा किए हैं लेकिन बाहुबली उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई।

प्रभास एक समय में एक ही प्रोजेक्ट करना पसंद करते हैं। बाहुबली की शूटिंग पांच साल तक चली थी और इस दौरान उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की। बताया जाता है कि प्रभास ने बाहुबली के लिए 200 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया था।

बाहुबली से पहले प्रभास, अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक गाने में कैमियो रोल किया था, जिसमें वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ थिरकते दिखे।

इसके अलावा 2009 में प्रभास बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के साथ काम कर चुके हैं। यह बात कुछ ही लोग जानते होंगे कि करियर की शुरुआत में कंगना ने तेलुगु फिल्म एक निरंजन की थी। इस फिल्म में प्रभास और कंगना साथ नजर आए थे।

जब प्रभास के लिए आए 6000 रिश्तें

प्रभास की निजी जिंदगी को  लेकर एक चर्चा काफी रही है कि बाहुबली के ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास के लिए शादी के तकरीबन 6000 प्रस्ताव मिले थे।

प्रभास के बारे में खास बातें

  • पर्दे पर एक्शन, रोमांस करने वाले प्रभास असल जिंदगी में बेहद शर्मीले हैं।
  • प्रभास निर्देशक राजकुमार हिरानी और रॉबर्ट डी नीरो के फैन हैं।
  • प्रभास के बारे में अफवाह है कि निर्माताओं ने उन्हें बाहुबली के किरदार के लिए 1.5 करोड़ का जिम तोहफे में दिया था
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments