Google search engine
HomeUncategorizedकप्तान रोहित शर्मा ने बांधे विराट कोहली की तारीफों के पुल, पाकिस्तान...

कप्तान रोहित शर्मा ने बांधे विराट कोहली की तारीफों के पुल, पाकिस्तान के विरुद्ध खेली गई पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ…..

कप्तान रोहित शर्मा ने बांधे विराट कोहली की तारीफों के पुल, पाकिस्तान के विरुद्ध खेली गई पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ

स्पोर्ट्स डेस्क :- पल-पल बदलते मैच के समीकरण, हर गेंद पर तनाव और सरहद के आर पार थमी हुई सांसें. आखिरकर विराट कोहली का बल्ला शाहीन शाह अफरीदी एंड कंपनी पर भारी पड़ा और उन्होंने टी20 विश्व कप के पहले मैच में पाकिस्तान पर भारत को 4 विकेट से रोमांचक जीत दिलाकर देश को दिवाली का यादगार तोहफा दिया.

जीत के लिए 160 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही लेकिन कोहली ने अकेले किला लड़ाते हुए 53 गेंद में 6 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन की आतिशी पारी खेलकर दीवाली से एक दिन पहले ही पूरे भारत में जश्न की शुरुआत कर दी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी इसे कोहली की सर्वश्रेष्ठ पारी करार दिया.

हम हमेशा मैच में बने रहना चाहते हैं

रोहित ने कहा कि विराट को सलाम. यह भारत के लिए उनके द्वारा खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है. कप्तान ने कहा कि इस पारी की तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.

हम हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम मैच में बने रहे. हम इसके बारे में लगातार बात कर रहे हैं. स्थिति चाहे जो भी हो, आपको विश्वास होना चाहिए कि आप आगे बढ़ सकते हैं, और उस साझेदारी ने हमारे लिए खेल बदल दिया.

कोहली और हार्दिक पंड्या को इस तरह की परिस्थिति में शांत रहने आता है

रोहित ने कहा कि पिच पर गेंदबाजों के लिए बहुत मदद थी. हमारे गेंदबाजों ने उसका अच्छा इस्तेमाल किया. पाकिस्तान के मध्यक्रम ने बढ़िया बल्लेबाजी की और हमें पता था कि यह लक्ष्य आसान नहीं होगा.

रोहित ने कहा कि शुरुआती ओवरों में विकेट गंवाने के बाद भी कोहली और हार्दिक पर भरोसा था. उन्होंने कहा कि हार्दिक और कोहली के पास काफी अनुभव है, उन्हें इस तरह के मैचों में शांत रह कर खेलना आता है. हम जिस तरह से जीते वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

पाक कप्तान ने अपने गेंदबाजों का हौसलाअफजाई किया

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की लेकिन भारत को जीत दिलाने के लिए हार्दिक और विराट को श्रेय दिया. उन्होंने कहा कि यह बेहद करीबी मैच था.

हमारे गेंदबाजों ने हालांकि ने काफी बढ़िया शुरुआत की है. विराट और हार्दिक को इस जीत का पूरा श्रेय जाता है. एक समय हम लोगों को लग रहा था कि मैच लगभग हमारे पक्ष में है

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments