Google search engine
HomeUncategorizedसॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप, प्रदेश में मचा हड़कंप, 9 आरोपी गिरफ्तार.....

सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप, प्रदेश में मचा हड़कंप, 9 आरोपी गिरफ्तार…..

सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप, प्रदेश में मचा हड़कंप, 9 आरोपी गिरफ्तार

झारखंड :- चाईबासा में हवाईअड्डे के पास एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ 10 लोगों द्वारा कथित तौर पर गैंगरेप किए जाने की खबर से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। इस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है।

चाईबासा के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कहा कि पीड़िता ने बताया कि 20 अक्टूबर की शाम वह अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी।

वे सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे। इस बीच 8-10 लोग उनके पास आ धमके। उन्होंने पहले उन दोनों के साथ मारपीट की और फिर पीड़िता को जबरन सुनसान जगह ले गए और गैंगरेप किया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़िता द्वारा बताया गया है कि यह घटना गुरुवार की है। पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि होने के बाद हमने 10 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही, इस केस की जांच के लिए SIT गठित की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोग हैं जिन्हें चिन्हित कर पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित युवती झींकपानी की रहने वाली है और बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तथा वर्तमान में वह चाईबासा शहर के कमरहातु में किराये का मकान लेकर रह रही थी, जहां से वह ‘वर्क फ्रॉम होम’ माध्यम से अपना काम कर रही थी।

पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि गुरुवार की शाम युवती अपने एक दोस्त के साथ हवाईअड्डे की तरफ घूमने गई थी जहां वे स्कूटी खड़ी कर आपस में बात कर रहे थे

कि तभी 9-10 अज्ञात युवक वहां आ धमके और युवक के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल तथा रुपये छीन लिए तथा युवती के साथ गैंगरेप किया।

अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता और उसका दोस्त घटना के बाद मुफस्सिल थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments