HomeUncategorizedट्रोल होने पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने दिया Rishabh Pant का साथ,...

ट्रोल होने पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने दिया Rishabh Pant का साथ, ट्रोलर्स को कहा – ये मैं कर लेती हूं, उसको…

ट्रोल होने पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने दिया Rishabh Pant का साथ, ट्रोलर्स को कहा – ये मैं कर लेती हूं, उसको…

OFFICE DESK :- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने करियर के महत्वपूर्ण पड़ाव पर फॉर्म से बाहर हो गए हैं.

जिसके बाद से उन्हें दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है. रविवार (23 अक्टूबर) को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ मैच (India vs Pakistan) से चूकने के बाद ऋषभ पंत आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में अपनी प्रतिभा दिखाने के मौके का इंतजार कर रहे हैं.

ट्रोलर्स के निशाने पर आने से इस मुश्किल वक्त में Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी उनके साथ खड़ी हैं. ईशा ने ट्रोलर्स को करारे जवाब भी दिया है. हाल ही में ईशा नेगी ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. जिसका प्रमोशन ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी किया है.

वहीं, जब फैन ने Rishabh Pant को ट्रोल करना शुरू किया, तो ईशा चुप नहीं रहीं. उन्होंने ट्रोल को फटकार लगााया. नेगी ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल शुरू किया था और अपने वीडियो के लिए प्रशंसकों से सुझाव मांग रही थी.

ईशा ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया. उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ”मेरे चैनल पर पहला यूट्यूब वीडियो. अभी देखें और अगले वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में सुझाव दें.” जल्द ही वीडियो पर उनके प्रशंसकों की टिप्पणियों की बौछार हो गई.

कई लोगों में से उनके एक फैन ने Rishabh Pant को यूट्यूब चैनल पर देखने की इच्छा जताई. फैन ने लिखा, ”हम आपके यूट्यूब चैनल पर ऋषभ पंत को चाहते हैं.” इस फैन के कमेंट का जवाब देते हुए ईशा ने दिल जीत लिया. ईशा ने लिखा, ”ये मैं कर लेती हूं, उसको टीम में फोकस करने देते हैं.”
बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ किया है. भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी है.
वहीं, अब भारत का अगला मुकाबला गुरुवार यानी 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होना है. टीम मंगलवार को अपने पहले अभ्यास सत्र के साथ मैदान पर उतरी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में नेट सत्र के दौरान अच्छी लय में दिख रहे है.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी करते हुए ‘चेसमास्टर’ विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भी एक उपयोगी नेट सत्र का आनंद लिया. अभ्यास सत्र काफी शानदार था,

क्योंकि गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले अपने कौशल को उच्चतम स्तर तक ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की. अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले सत्र के दौरान केएल राहुल और दिनेश कार्तिक ने नेट्स में रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल का सामना किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: