HomeUncategorizedBREAKING : मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस पदाधिकारियों ने दिया...

BREAKING : मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, CWC सदस्य, AICC महासचिव और प्रभारियों का रिजाइन…

BREAKING : मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, CWC सदस्य, AICC महासचिव और प्रभारियों का रिजाइन…

नई दिल्ली। मल्लिकार्जुन खड़गे के नए कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने के तुरंत बाद, सभी कार्य समिति के सदस्यों, महासचिवों और प्रभारी ने नए प्रमुख को अपनी टीम बनाने में मदद करने के लिए अपने इस्तीफे दे दिए हैं. कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों के लिए एक नए अध्यक्ष के चुनाव के तुरंत बाद इस्तीफा देने की परंपरा रही है.

सभी पदाधिकारियों ने अपने इस्तीफे सौंपे

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल ने कहा, “सभी सीडब्ल्यूसी सदस्यों, एआईसीसी महासचिवों और प्रभारी ने कांग्रेस अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

सीडब्ल्यूसी में मनोनीत होंगे 11 सदस्य

पार्टी के संविधान के अनुसार, सीडब्ल्यूसी के 11 सदस्य मनोनीत होंगे और 12 निर्वाचित होंगे. इसके अलावा संसद में पार्टी के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष भी कार्यसमिति के सदस्य होंगे.

हालांकि, खड़गे के चुनाव की पुष्टि होने तक, नए पार्टी प्रमुख द्वारा एक नई संचालन समिति का गठन किया जाएगा, जो पूर्ण सत्र तक सीडब्ल्यूसी के रूप में कार्य करेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: