HomeUncategorizedमार्केट में आया स्टाइलिश Sweater की डिजाइन्स का नया कलेक्शन, आप भी...

मार्केट में आया स्टाइलिश Sweater की डिजाइन्स का नया कलेक्शन, आप भी लगेंगे अट्रैक्टिव …

मार्केट में आया स्टाइलिश Sweater की डिजाइन्स का नया कलेक्शन, आप भी लगेंगे अट्रैक्टिव …

रायपुर :- ठंड शुरू हो चुकी है. ऐसे में Sweater की डिमांड भी बढ़ने वाली है. त्यौहार के सीजन के तुरंत बाद गर्म कपड़ों का बाजर सजने वाला है. ऐसे में न्यूलुक गल्र्स और बॉय की पहली पसंद होती है.

आज के दौर में लड़कियां कालेज और ऑफिस जाने के लिए जींस, सूट, गाउन और मैक्सी ड्रेस पहनना पसंद करती हैं, जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ देखने में भी बेहद आकर्षक लुक देते हैं.

ऐसे में सर्दियों पर उन सभी ड्रेसेस के साथ टीमअप करने के लिए आज हम आपको कलरफुल स्वेटर के डिजाइन्स बता रहे हैं जो लड़कियों के बीच बेहद पॉपुलर भी हैं.

बाजार में खूबसूरत स्वेटर का कलेक्शन आने वाला है. इन्हें पहनकर आप काफी ज्यादा स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लगेंगी. ये स्वेटर गर्म होने के साथ ही लाइटवेट भी हैं.

यह सॉफ्ट फैब्रिक से बने हुए हैं और काफी ज्यादा आरामदायक भी हैं. इन्हें पहनकर आप ऑफिस, पार्टी में या फिर कहीं घूमने भी जा सकती हैं. इन Sweater को स्कर्ट, जींस और दूसरी ड्रेस के साथ पेयर किया जा सकता है

इन वूल्स विन्टरवियर कार्डिगन- तीन कलर उपलब्ध कार्डिगन स्वेटर देखने में काफी सुंदर लगता है. इसे पहनकर आप कहीं बाहर घूमने या फिर किसी खास से मिलने भी जा सकती है.

Sweater को घर पर जेंटल वाश किया जा सकता है. इसमें आपको कई कलर और साइज के विकल्प मिल जाएंगे. यह Sweater सलवार सूट, शर्ट और टीशर्ट के ऊपर भी पहना जा सकता है.

कार्ड वूमेन वी-नेक स्वेटर- यह एक्रेलिक मैटेरियल से बना हुआ ग्रे के साथ चार ओर कलर का शानदार स्वेटर है. इसमें आपको फुल स्लीव्स और वी नेक स्टाइल मिल रही है.

सॉलिड पैटर्न वाले Sweater में आपको बटन क्लोजर मिलेगा. ठंड के मौसम में यह स्वेटर आपको हॉट लुक के साथ ही जबरदस्त गर्माहट भी देगा. यह काफी सॉफ्ट है और पहनने पर बॉडी में चुभता भी नहीं है. यह रेगुलर फिट स्वेटर किसी को गिफ्ट करने के लिए भी अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

कुल्स बुलन स्वेटर- यह पर्पल कलर का खूबसूरत बुलन कार्डिगन Sweater है जो महिलाओं की पहनने के लिए सूटेबल है. इसे आप घर पर डेली वेयर की तरह पहन सकती हैं,

साथ ही ऑफिस में भी पहनकर जा सकती है. इसमें आपको फुल स्लीव्स और राउंड नेक मिल रही है. यह काफी ज्यादा सॉफ्ट और आरामदायक होता है. यह लाइटवेट कार्डिगन आपको कई और कलर में भी मिल जाएगा. इसे इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट के साथ मैच किया जा सकता है.

फ्रंट ओपन स्वेटर्स – नार्मल स्वेटर की तरह फ्रंट ओपन Sweater भी लड़कियों के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं. क्योंकि इनकों कैरी करना आसान होता है यानि गर्मी लगने पर फ्रंट से ओपन किया जा सकता है.

लड़कियां फ्रंट ओपन स्वेटर्स को अक्सर सूट, साड़ी के अलावा जींस के साथ भी आसानी से कैरी किया जा सकता है. अगर आपको फैशन के मुताबिक कपड़ों के अलावा स्वेटर्स में भी ट्रेंड को फॉलो करना पसंद है,

तो ऐसे में आप जींस और ट्राउजर्स के साथ कलरफुल स्वेटर पैटर्न, फ्रॉक स्टाइल स्वेटर के अलावा साइड बटन डिजाइन Sweater और कॉलर स्वेटर को ट्राई कर सकती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: