Google search engine
HomeUncategorizedछत्तीसगढ़ में युवा किसान ने की आत्महत्या,कर्ज से परेशान होकर फंदे से...

छत्तीसगढ़ में युवा किसान ने की आत्महत्या,कर्ज से परेशान होकर फंदे से झूल गया,प्रशासन हैरत में…..

छत्तीसगढ़ में युवा किसान ने की आत्महत्या,कर्ज से परेशान होकर फंदे से झूल गया,प्रशासन हैरत में

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक युवक किसान ने आत्महत्या कर ली|वो कर्ज से परेशान था। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच में यह पाया कि,

उसने कर्ज से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है। लेकिन प्रशासन इस बात से इनकार कर रहा है। उसका दावा है कि किसान ने स्वास्थ्यगत और पारिवारिक कारणों से आत्महत्या की है।

उधर पीड़ित परिवार और गांव के लोगो ने मृतक किसान के बारे में बताया कि उसने बीज, दवा, खाद के लिए साहूकारों से कर्ज लिया था। वो ब्याज और कर्ज में डूब गया,

इस वजह से उसने आत्महत्या की है। मौके से कोई सुसाइड लेटर मिलने की खबर नहीं है। फिलहाल युवा किसान की मौत से गांव में मातम पसरा है।

मामला पंडरापाठ चौकी का है। युवा महज ने 40 हजार रुपये का कर्ज साहूकार से लिया था।जानकारी के मुताबिक युवा किसान का नाम रामकुमार यादव उर्फ उज्ज्वल है ,वो माता-पिता और भाइयों से अलग होकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था।

सुबह उसकी लाश घर के पास पेड़ पर फांसी पर लटकी हुई मिली। घटना की सूचना के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस की पड़ताल में यह पता चला कि मृतक ने लोगों से लगभग 40 हजार रुपये का कर्ज लिया था। जिसे वह चुका पाने में असमर्थ था।

पंडरापाठ चौकी प्रभारी जुनस केरकेट्टा ने बताया कि वे जांच के लिए स्वयं मृतक के गांव गए हुए थे. जहां उन्हें जांच के दौरान पता चला

कि मृतक ने लोगों से लगभग 40 हजार का कर्ज लिया था, जिसे वह चुका पाने में असमर्थ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments