Google search engine
HomeUncategorizedखाते से 2 लाख गायब : बिगड़ा मोबाइल सुधारने दिया, कर्मचारी ने...

खाते से 2 लाख गायब : बिगड़ा मोबाइल सुधारने दिया, कर्मचारी ने बैंकिंग ऐप एक्सेस कर अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए पैसे

खाते से 2 लाख गायब : बिगड़ा मोबाइल सुधारने दिया, कर्मचारी ने बैंकिंग ऐप एक्सेस कर अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए पैसे

OFFICE DESK :- एक शख्स को फोन रिपेयर करवाना महंगा पड़ गया. रिपेयर करने वाले ने कस्टमर का बैंकिंग ऐप एक्सेस कर लिया. इसके बाद उसकी FD फिक्स डिपॉजिट तोड़कर 2.2 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए. घटना साकीनाका में रहने वाले पंकज कदम के साथ हुई.

यह मामला मुंबई का है. पंकज ने पुलिस से इसकी शिकायत की, जिसके बाद साकीनाका पुलिस ने फोन रिपेयर करने वाले कर्मचारी के पर FIR दर्ज कर ली है. कदम ने पुलिस को बताया

कि 7 अक्टूबर को उनके फोन के स्पीकर में दिक्कत आ रही थी इसलिए वह लोकल फोन रिपेयर स्टोर में गए. कर्मचारी ने उसे अपना सिम कार्ड फोन में से निकालने के लिए मना कर दिया.

कर्मचारी ने फोन वापस लेने अगले दिन बुलाया. 8 अक्टूबर को जब कदम दुकान पर गया तो वह बंद थी. इसके बाद 9 और 10 अक्टूबर को भी दुकान बंद मिली.

5वें दिन फोन मिला तो पता चला 2 लाख गायब

11 अक्टूबर को कदम फिर से स्टोर पहुंचे, लेकिन वहां दूसरा वर्कर मिला. जब कदम ने अपना फोन और सिम कार्ड मांगा तो उसने बहाना बना दिया.

गड़बड़ी का अंदेशा होने पर कदम ने अपने दोस्त की मदद से बैंकिग ऐप चेक किया, तब उन्हें धोखाधड़ी का पता चला. इसके बाद 14 अक्टूबर को कदम ने साकीनाका पुलिस में FIR दर्ज की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments