Google search engine
HomeUncategorized‘भांजा’ Elon Musk को Twitter खरीदने पर इस तरह से दी बधाई,...

‘भांजा’ Elon Musk को Twitter खरीदने पर इस तरह से दी बधाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर…

‘भांजा’ Elon Musk को Twitter खरीदने पर इस तरह से दी बधाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर…

रायपुर। छत्तीसगढ़ियों का वाकपटुता में कोई सानी नहीं है, इसका ताजा नमूना रोचक अंदाज में ‘भांचा’ Elon Musk को Twitter के मालिक बनने पर गाड़ा-गाड़ा बधाई देकर पेश किया है. ‘छत्तीसगढ़ का पेज’ (@Chhattisgarh_36) का बधाई वाला वॉल पेंटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा में बनी हुई है.

44 अरब डॉलर में ट्विटर का सौदा करने के बाद से ही एलन मस्क चर्चा में है. ट्विटर खरीदने के साथ ही उन्होंने एक के बाद एक अधिकारियों को फायर कर दिया,

जिसमें सीईओ पराग अग्रवाल से लेकर सीएफओ नेड सेगल, जनरल काउंसल सीन एडगेट और कानूनी नीति, ट्रस्ट और सुरक्षा प्रमुख विजया गड्डे शामिल हैं.

टि्वटर के अंदर-बाहर भले ही कुछ भी उठापटक चल रही हो, लेकिन ट्विटर की खरीदी से आदिवासी बहुल छ्त्तीसगढ़ तक में हलचल है. इसका मुजाहिरा ‘छत्तीसगढ़ का पेज’ (@Chhattisgarh_36) का Elon Musk को चिरई (ट्विटर) पकड़ने पर गाड़ा-गाड़ा (थोक में) बधाई देती वॉल पेंटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा में बनी हुई है.

यह तस्वीर इस बात का जीता-जागता सबूत है कि ट्विटर छत्तीसगढ़ में भी काफी लोकप्रिय है. यहां राज्यपाल से लेकर मुख्यमंत्री तक, सीएम ऑफिस से लेकर अन्य शासकीय विभाग अपनी गतिविधियों की जानकारी ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. यही नहीं यह सोशल मीडिया इतना जीवंत है कि उसमें बाकायदा टीका-टिप्पणी भी होती रहती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments