Google search engine
HomeUncategorizedCG NEWS : जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर में चोरी के 3 आरोपी...

CG NEWS : जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर में चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार, सुपरवाइजर ने साथियों के साथ मिलकर बनाया था प्लान….

CG NEWS : जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर में चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार, सुपरवाइजर ने साथियों के साथ मिलकर बनाया था प्लान

राजनांदगांव :- शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रिलायंस जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर में चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वहीं एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में जियो मार्ट का सुपरवाइजर भी शामिल था, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है.

26 अक्टूबर को रिलायंस जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर भिलाई के एरिया मैनेजर प्रार्थी राहुल कुमार सोनी ने कोतवाली थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

उन्होंने बताया कि राजनांदगांव के एफसीआई गोदाम के समीप स्थित रिलायंस जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर का ताला तोड़कर नगद 5 लाख 25 हजार 930 रुपए और अन्य समानों की अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली. वहीं कम्प्यूटर के सीपीयू को तोड़ दिया गया है और सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर की भी चोरी की गई है.

मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और शहर के विभिन्न चौराहाें में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

मामले की पड़ताल के दौरान पुलिस को मार्ट के ही किसी कर्मचारी के घटना में शामिल होने का संदेह हुआ और पुलिस ने सुपरवाइजर रोनित देवागंन से पूछताछ की

तो उसने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने प्रेस कांफ्रेंस में किया.

एसपी ठाकुर ने बताया चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने मोहरा निवासी रोनित कुमार देवागंन, अम्बागढ़ चैकी क्षेत्र के ईहोड़ा निवासी मनेसिंह उर्फ मनीसिंह कुरेटी और परमेश्वर सलाम को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी रोनित कुमार देवागंन ने बताया कि उसके चौथे साथी संतराम कुरेटी के साथ वह एक वर्ष पूर्व जेल में था तब उसके साथ पहचान हुई थी.

रिलायंस जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर में काम करने के दौरान इतनी बड़ी रकम रखा देख संतराम कुरेटी के साथ मिलकर उसने चोरी का प्लान तैयार किया था.

आरोपी संतराम कुरेटी ने अपने अन्य दो साथी मनेसिंह व परमेश्वर सलाम के साथ बाइक में जियो मार्ट आया, जहां रोनित देवांगन के पास दुकान एंव आलमारी की चाबी मौजूद थी,

जिससे दुकान एंव आलमारी का ताला खोलकर कैश निकाल लिए. साथ ही सामान चोरी भी कर ली. घटना को चोरी जैसी दिखाने और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से आरोपियों ने सीपीयू, सीसीटीवी कैमरे और आलमारी को भी नुकसान पहुंचाया.

इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा कायम किया है वहीं फरार आरोपी संतराम कुरेटी की तलाश में जुटी हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments