Google search engine
HomeUncategorizedहिमाचल में चुनावी समर के बीच कंगना रनौत के पिता कर रहे...

हिमाचल में चुनावी समर के बीच कंगना रनौत के पिता कर रहे हैं ‘जय मोदी’ और ‘जय योगी’ का जाप…

हिमाचल में चुनावी समर के बीच कंगना रनौत के पिता कर रहे हैं ‘जय मोदी’ और ‘जय योगी’ का जाप…

शिमला। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की बिगुल फूंक चुकी है. राजनीतिक दल के नेता चुनावी अखाड़े में एक तरफ ताल ठोंक रहे हैं,

वहीं दूसरी ओर हिमाचल से जुड़ी अभिनेत्री कंगना रनौत अपने तौर-तरीके से भाजपा का प्रचार कर रही हैं. यही नहीं उनकी माने तो उनके पिता जी सुबह उठते जय मोदी और शाम को सोते समय जय योगी जी का जाप करते हैं.

कांग्रेसी पृष्ठभूमि वाले परिवार से नाता रखने वाली कंगना के परदादा सरजू सिंह रनौत स्वतंत्रता सेनानी रह चुके हैं. वह कांग्रेस के टिकट से तीन बार विधायक भी रह चुके हैं.

लेकिन अब परिवार ने पाला बदल लिया है. उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि 2014 से उनका परिवार ऑफिशली बीजेपी कंवर्टेड हो चुका है.

मोदी के आने से हिमाचल में आया बदलाव

वे कहती हैं कि 2014 में मोदी सरकार के आने के बाद से ही हिमाचल में बदलाव संभव हुआ है. हिमाचल अभी बहुत रॉ (कच्चा) है. किस तरह हमें आगे बढ़ना है

इस तरह के विचार वहां अभी विकसित होना शुरू हुए हैं. अब हिमाचल के कुछ हिस्से में लोग खुद को भारत का पर्मानेंट हिस्सा मानने लगे हैं.

पहाड़ियों के प्रति लोगों की गलत धारणा

मोदी समर्थक कहलाने में गर्व महसूस करने वाली कंगना कहती है कि पहाड़ों से आने वालों लोगों को अलग नजरिए से देखा जाता है. मेरे बारे में भी अलग-अलग अफवाहें उड़ाई गईं कि पहाड़ी है, काला जादू करती है,

ये लोग कच्चा मांस खाते हैं. इस तरह की बातें कही गईं. 2014 से हिमाचल के लिए नई चेतना जागी है, लेकिन अभी उतनी नहीं है जितनी बाकी राज्यों को लेकर.

मोदी भक्त कहलाने से नहीं गुरेज

पीएम मोदी को लेकर कंगना रनौत कहती हैं कि अटल जी के बाद से हमें एक ऐसे इंसान की जरूरत थी जो देश को सही दिशा में गाइड कर सके. मोदी जी कर्मठ हैं.

इसके साथ ही वह बहुत अप्रोचेबल हैं. लोगों तक उनकी पहुंच है. हर इंसान से उसके पर्सनल लेवल पर कनेक्ट करते हैं चाहे किसान हो या बिजनसमैन. सबको लगता है कि मोदी उनकी बात कर रहे हैं. एक लीडर की यही खासियत है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments