Google search engine
HomeUncategorized14 अप्रैल को शादी, नवंबर में मां बनने वाली हैं Alia Bhatt,...

14 अप्रैल को शादी, नवंबर में मां बनने वाली हैं Alia Bhatt, ये हैं डिलीवरी डेट …

14 अप्रैल को शादी, नवंबर में मां बनने वाली हैं Alia Bhatt, ये हैं डिलीवरी डेट …

OFFICE DESK :- कपूर खानदान में खुशियों का खजाना जल्दी ही आने वाला है. हाल ही में परिणय बंधन में बंधे Alia Bhatt और रणबीर अब पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Alia Bhatt अपने 9 महीने के सफर को पूरा करते हुए तीसरी तिमाही में रह चुके हैं, नवंबर और दिसंबर के शुरू तक उनके घर में खुशियों का नया खजाना देकर नन्हा मेहमान आने वाला है.

डिलेवरी डेट को लेकर कई तरह का अनुमान लगाया जा रहा है. कुछ का अनुमान यह है की आलिया की बहन शाहीन के जन्मदिन के बहुत करीब हो सकती है.

शाहीन का जन्मदिन 28 नवंबर को पड़ता है. परिवार में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद 28 नवंबर को उनके फैमिली में दो जन्मदिन हो सकते हैं

वहीं कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि आलिया (Alia Bhatt) के नवंबर के अंत या दिसंबर के पहले सप्ताह में कभी भी बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है.

कपूर परिवार ने अपनी बहू आलिया के लिए मुंबई के गिरगांव के ‘एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में एडवांस बुकिंग करा ली है, क्योंकि उनकी डिलीवरी की तारीख नजदीक आ रही है.

आपको बता दें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 27 जून 2022 को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेसी की घोषणा करते हुए कहा था कि रणबीर कपूर और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ अपनी एक प्यारी फोटो साझा की थी. फोटो में आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही थीं और रणबीर कपूर मॉनिटर पर सोनोग्राफी रिपोर्ट देख रहे थे. अब वह दिन नजदीक आ गया है जब उनके घर किलकारी गूंजेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments