Google search engine
HomeUncategorizedगैस कटर और हथौड़े के वार से भी नहीं निकले 20 लाख,एटीएम...

गैस कटर और हथौड़े के वार से भी नहीं निकले 20 लाख,एटीएम मशीन की मजबूती से चोरो के अरमानो पर फिरा पानी…..

गैस कटर और हथौड़े के वार से भी नहीं निकले 20 लाख,एटीएम मशीन की मजबूती से चोरो के अरमानो पर फिरा पानी

भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर जिले में बदमाशों ने एक एटीएम मशीन को लूटने की भरसक प्रयास किया ,फिर भी 20 लाख उनके हाथ नहीं लगे। उन्हें खाली हाथ ही वापस भागना पड़ा।

दरअसल,उच्चैन थाना क्षेत्र में स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की एटीएम मशीन को बदमाशों ने रात में गैस कटर से काटा। बदमाशों ने पूरे दो घंटे तक मशीन की रैक को तोड़ने की भरपूर कोशिश की। लेकिन मशीन में रखा 20 लाख का कैश बच गया।

उच्चैन कस्बे की बयाना रोड पर SBI बैंक की ATM मशीन पर धावा बोला गया | बैंक बंद होते समय ATM बूथ का शटर भी बंद कर दिया जाता है। बीती रात बदमाशों ने लगभग 12 बजे एटीएम मशीन की रेकी की |

फिर 1.45 बजे क्रेटा कार से पहुँच कर एटीएम बूथ लूटने को आमादा हो गए | जानकारी के मुताबिक 4 बदमाश क्रेटा कार में बैठे रहे |

एक बदमाश ने कार से उतरकर ATM बूथ के अंदर लगे बूथ गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया। फिर बदमाश ने सरिया से शटर को तोड़ा। उसने अंदर घुसने के बाद एक और सीसीटीवी कैमरे और मशीन के सेंसर पर स्प्रे किया।

इसी दौरान उसने गैस कटर से मशीन को काटने की काफी कोशिश की। लेकिन कैश रैक को नहीं तोड़ सका। लगभग 3 बजकर 30 मिनट पर तीन ग्रामीण इस सड़क से गुजरे।

ग्रामीणों की समझ में मामला आने पर बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया ।शोरगुल  होने पर बदमाश भाग गए।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी.

घटना स्थल पर पहुंचकर बैंक के अधिकारियों ने पाया कि बदमाश मशीन की रैक को नहीं तोड़ पाए जिसकी वजह से कैश सुरक्षित बच गया।

उच्चैन थाना प्रभारी पंजाब सिंह ने न्यूज़ टुडे को बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हालाँकि ,बैंक अधिकारियों ने अंदेशा जाहिर किया है कि रैक को गैस से का

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments