HomeVideoजुगाड़ से बांध रखा था हेलमेट, पुलिस वाले ने पकड़ा, फिर हुआ...

जुगाड़ से बांध रखा था हेलमेट, पुलिस वाले ने पकड़ा, फिर हुआ ऐसा कमाल कि बंदे ने हाथ जोड़ दिए…..

जुगाड़ से बांध रखा था हेलमेट, पुलिस वाले ने पकड़ा, फिर हुआ ऐसा कमाल कि बंदे ने हाथ जोड़ दिए

सम्यक नाहटा, viral video : कुछ लोग यातायात नियमों को तभी मानते हैं जब उन्हें सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिखता है या फिर कैमरा। जी हां, ये लोग पुलिस वाले को देखकर झट से हेलमेट पहन लेते हैं,

और कैमरे को देखते ही वाहन की स्पीड भी कम कर लते हैं। ताजा वीडियो इसी से जुड़ा है। हम जानते हैं कि हममें बहुत से लोग हेलमेट अपनी सुरक्षा के लिए नहीं, बल्कि चालान से बचने के लिए पहनते हैं।

तभी तो हम हेलमेट के नाम पर बस एक ‘टोपी’ पहन लेते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने टोपीनुमा हेलमेट की स्ट्रेप टूट जाने पर उसे सिर पर टिकाए रखने के लिए ऐसा जुगाड़ किया कि पुलिस अधिकारी भी दंग रह गया। वैसे सच सच बताइएगा कि आपने तो कभी ऐसा कुछ नहीं किया। और हां, इस पूरे मामले पर अपनी राय भी कॉमेंट सेक्शन में लिखें।

पंजाब के लुधियाना का है ये मामला

इस 1.14 मिनट के वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक बंदा मोटरसाइकिल पर बैठा है। उसके हेलमेट के जुगाड़ की वजह से पुलिस वालों ने रोक रखा है।

दरअसल, बंदे ने हेलमेट को सिर पर टिकाए रखने के लिए उसे प्लास्टिक की रस्सी से बंधा हुआ है। मतलब, हेलमेट की स्ट्रेप टूट गई तो उसने इस जुगाड़ का सहारा लिया।

हालांकि, पुलिस अधिकारी ने पहले शख्स के जुगाड़ू हेलमेट को उतारा और फुर उसे एकदम ब्रांड न्यू हेलमेट पहनाकर इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब के लुधियाना शहर का है और वीडियो में नजर आ रहे पुलिस अधिकारी का नाम अशोक चौहान है जो कि एएसआई के पद पर तैनात हैं।

इस वीडियो ने दिल जीत लिया!

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ‘हंसना जरूरी है’ (@HasnaZarooriHai) नाम के पेज से 7 मार्च को पोस्ट किया गया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- जिसको जान की परवाह है वह कुछ भी जुगाड़ कर लेगा, नहीं तो बहाना कुछ भी बना लो। आखिर तक देखें!! एक तरफ खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 64 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 2800 लाइक्स मिल चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ भारी संख्या में यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोग तो इससे खुद को जोड़कर देख रहे हैं। माने एक शख्स ने लिखा कि क्लिप से मजबूत है ये जुगाड़। वहीं तमाम यूजर्स ने शख्स के जुगाड़ के साथ-साथ पुलिस अधिकारी की भी सराहना की, जिन्होंने शख्स को नया हेलमेट दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: